logo-image

राजस्थान कांग्रेस में चल रही अंदरुनी कलह आने लगी सबके सामने : BJP

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान के अंदर 2023 में होने वाले चुनाव के रुझान अब आना शुरू हो चुके हैं.

Updated on: 27 May 2022, 10:48 PM

जयपुर:

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान के अंदर 2023 में होने वाले चुनाव के रुझान अब आना शुरू हो चुके हैं. पहले कांग्रेस के युवा अध्यक्ष गणेश घोघरा और अब मंत्री अशोक चांदना के द्वारा जिस तरीके से मुख्यमंत्री को कहा गया है कि मुझे जिम्मेदारियों से मुक्त किया जाए और मेरा सारा चार्ज कुलदीप राका को दे दिया जाए. भारतीय जनता पार्टी पहले से मांग कर रही थी कि सरकार के अधिकारी भारतीय जनता पार्टी के विधायकों एवं सांसदों के फोन उठाने की जिलत भी नहीं करते, तब हमें लग रहा था कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता ही परेशान है.

उन्होंने कहा कि हमें क्या पता था कि अंदरुनी रूप से कांग्रेस के नेता और कांग्रेस के विधायक और मंत्री भी सरकार के अधिकारियों से परेशान हैं, अब यह जगजाहिर होने लगा है. निश्चित रूप से आने वाले समय में कांग्रेस के नेता भी यह मान चुके हैं कि हमारी 2023 के चुनावों के अंदर गिनी चुनी सीटें ही आने की संभावना है और अब पलायन का दौर शुरू होने वाला है. कुछ दिनों बाद रुझान आपको और तेजी से दिखाई देने शुरू हो जाएंगे.

मंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है. इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर सभी विभागों का चार्ज प्रधान सचिव को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वो ही सभी विभागों के मंत्री हैं...धन्यवाद.