logo-image

अलवर गैंगरेप पीड़िता ने कहा- अगर न्याय नहीं मिली तो कर लूंगी आत्महत्या

राजस्थान के अलवर में गैंगरेप मामले में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. इधर गैंगरेप पीड़िता ने कहा कि अगर दोषियों को सजा नहीं दी मैं आत्महत्या कर लूंगी.

Updated on: 18 May 2019, 07:08 PM

highlights

  • अलवर गैंगरेप पीड़िता ने मांगा इंसाफ
  • दोषियों को नहीं हुई सजा तो कर लूंगी आत्महत्या
  • कोर्ट ने गहलोत सरकार से मांगा जवाब 

नई दिल्ली:

राजस्थान के अलवर में गैंगरेप मामले में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. इधर गैंगरेप पीड़िता ने कहा कि अगर दोषियों को सजा नहीं दी मैं आत्महत्या कर लूंगी. मीडिया से बातचीत में पीड़िता ने यह बात कही. बता दें कि अलवर गैंगरेप की घटना पर सियासत भी गरमा गई है. पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीड़ित से मुलाकात की थी. इस दौरान राहुल गांधी ने राज्य सरकार से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा था.

वहीं, राजस्थान उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को प्रशासन और पुलिस को 'असफल' करार देते हुए राज्य में बढ़ते दुष्कर्म के मामलों पर अशोक गहलोत सरकार को नोटिस जारी किया. सरकार को 27 मई तक जवाब देने का समय देते हुए पीठ ने कहा, 'प्रशासन और पुलिस विफल साबित हुए हैं.'

इसे भी पढ़ें: चुनाव आयोग की 'शरण' में ममता बनर्जी, शनिवार को होने वाले चुनाव को लेकर की ये मांग

बता दें कि बीजेपी ने हाल ही में राज्यपाल कल्याण सिंह को महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर एक सूची सौंपी थी, जिसमें हत्या और दुष्कर्म की 46 घटनाओं का उल्लेख किया गया था. इन घटनाओं में नाबालिग पीड़िताएं भी शामिल हैं. राज्य में पिछले पांच महीनों में 12 सामूहिक दुष्कर्म और 20 दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं, जिनमें आठ पीड़िताएं नाबालिग हैं. नाबालिगों में से दो की जयपुर और टोंक में हत्या कर दी गई थी.