Alert : दिल्‍ली के बाद अब यहां से आई जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकियों के घुसने की खबर

अजय शर्मा  |   Updated On : October 04, 2019 10:31:27 AM
Alert : दिल्‍ली के बाद अब यहां से आई आतंकियों के घुसने की खबर

Alert : दिल्‍ली के बाद अब यहां से आई आतंकियों के घुसने की खबर (Photo Credit : File Photo )

जयपुर :  

एक दिन पहले ही खुफिया एजेंसियों ने दिल्‍ली में जैश-ए-मोहम्‍मद के चार आतंकियों के देश की राजधानी दिल्‍ली में घुसने का अलर्ट जारी किया था. इसके बाद कश्‍मीर के सेब के बाग से आतंकियों की बातचीत को भी इंटरसेप्‍ट किया गया था, जिसमें एक आतंकी अबु उस्‍मान बोल रहा था कि दिल्‍ली में धमाका होगा और कश्‍मीरी जश्‍न मनाएंगे. अब राजस्‍थान के जैसलमेर से बड़ी खबर आ रही है. खबर है कि जैसलमेर में भी जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकी घुस गए हैं. इसे लेकर सुरक्षाबलों को अलर्ट पर रखा गया है.

यह भी पढ़ें : मॉब लिंचिंग के खिलाफ आवाज उठाने वाले 'Gang-49' की मुसीबतें बढ़ीं

इस तरह का खुफिया इनपुट मिलने के बाद जैसलमेर एयरपोर्ट को हाई अलर्ट पर रखा गया है. एयरपोर्ट निदेशक बीएस मीणा ने बताया, एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी गई है. जैसलमेर के अलावा देश के 30 अन्‍य एयरपोर्ट को भी अलर्ट पर रखा गया है. आशंका है कि देश में घुसे जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकी इन एयरपोर्टों पर हमला कर सकते हैं. जैसलमेर एयरपोर्ट पर हथियारबन्द सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है. सुरक्षा जांच को किया गया कड़ा कर दिया गया है.

एक दिन पहले सीआईएसएफ (CISF) के सूत्रों ने बताया था, जैश-ए-मोहम्मद के कमांडो अमृतसर और अंबाला एयरपोर्ट पर आतंकी हमला कर सकते हैं. आतंकी हमले के अलर्ट के बाद सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. इसके अलावा जैश के कमांडो दिल्ली एयरपोर्ट पर भी गड़बड़ी फैला सकते हैं, जिसके बाद सभी एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इंटेलीजेट इनपुट के अनुसार, चार आतंकवादी इस समय दिल्ली में छिपे हैं जो कभी भी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें : पाकिस्‍तानी सेना आज कश्‍मीर को लेकर उठाएगी यह बड़ा कदम, भारतीय सेना जवाब देने को तैयार

दिल्ली में आतंकी घुसने के इनपुट के बाद दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इससे पहले अमेरिका भी भारत को आतंकी हमलों को लेकर अलर्ट कर चुका है. अमेरिका ने भी चेताया है कि पाकिस्तान में बैठे आतंकी संगठन भारत में हमला कर सकते हैं. अमेरिका का कहना है कि कश्मीर मसले पर पाकिस्तान की ओर से भारत में आतंकी हमले कराए जा सकते हैं.

First Published: Oct 04, 2019 10:25:29 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो