logo-image

Punjab: सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर आएंगे पंजाब, मुख्यमंत्री मान के साथ करेंगे पटियाला का दौरा

CM Arvind Kejriwal Punjab Visit : दिल्ली के मुख्यमंत्री एक बार फिर पंजाब जाएंगे. वे दो अक्टूबर को पटियाला के दौरे पर रहेंगे. उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी रहेंगे. इस दौरान दोनों सीएम आप की रैली को भी संबोधित करेंगे.

Updated on: 30 Sep 2023, 10:37 PM

नई दिल्ली:

CM Arvind Kejriwal Punjab Visit : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) 2 अक्टूबर को एक बार फिर पंजाब के दौरे पर आएंगे. गांधी जयंती के दिन सीएम केजरीवाल पटियाला जिला अस्पताल के स्पेशल वार्ड का उद्घाटन करेंगे. इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Maan) भी रहेंगे. इसके बाद दोनों मुख्यमंत्री आम आदमी पार्टी की रैली (Aam Aadmi Party Rally) को संबोधित करेंगे और जनता के सामने आप सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को रखेंगे. 

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Assembly Election 2023 : बिलासपुर में बोले PM नरेंद्र मोदी- कांग्रेस सरकार के अत्याचारों से त्रस्त जनता कह रही कि...

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) सोमवार को दोपहर करीब एक बजे पंजाब के पटियाला पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Maan) पटियाला में जिला अस्पताल के स्पेशल वार्ड का शुभारंभ करेंगे. इसके बाद दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री दोपहर करीब ढाई बजे पटियाला के न्यू अपोलो ग्राउंड में आम आदमी पार्टी की रैली को संबोधित करेंगे. पिछले एक महीने में सीएम अरविंद केजरीवाल का यह दूसरा पंजाब दौरा रहेगा. 

यह भी पढ़ें : Bihar News : 'लिपस्टिक वाली हक मार लेंगी' विवादित बयान पर अब्दुल बारी सिद्दीकी ने दी ये सफाई तो BJP ने कसा तंज

आपको बता दें कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) का पटियाला गढ़ है और वर्तमान में उनकी पत्नी यहां से सांसद भी हैं. साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू का यह गृह क्षेत्र भी है. ऐसे में सीएम अरविंद केजरीवाल का पटियाला दौरा काफी अहम माना जा रहा है. आम आदमी पार्टी सीएम केजरीवाल की रैली को सफल बनाने के लिए जुट गई है. आप इस रैली को यादगार बनाने में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ने वाली है.