logo-image

Tripura में बोले PM- हमने त्रिपुरा के लोगों को चंदा-चंदा करने वालों से मुक्त किया

Tripura Assembly Elections 2023 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने त्रिपुरा दौरे पर हैं. पीएम मोदी धलाई के अंबासा पहुंचे है जहां वे विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा भी उपस्थित हैं

Updated on: 11 Feb 2023, 01:57 PM

New Delhi:

Tripura Assembly Elections 2023 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने त्रिपुरा दौरे पर हैं. पीएम मोदी धलाई के अंबासा पहुंचे है जहां वे विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा भी उपस्थित हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पहले त्रिपुरा में एक ही शब्द सुनने को मिलता था 'चंदा'। इन्होंने तीन दशक तक चंदे के नाम पर लोगों को लूटने का लाइसेंस देकर रखा था। हमने त्रिपुरा के लोगों को चंदा-चंदा करने वालों से मुक्त कर दिया है. त्रिपुरा के गरीबों, युवाओं, माताओं-बहनों, जनजातियों के लिए पार्टी ने नए लक्ष्य तय किए और पार्टी ने उन्हें पूरा करने का संकल्प लिया है... त्रिपुरा के लोगों को याद रखना है आपके एक वोट की शक्ति से त्रिपुरा वामपंथ के कुशासन से मुक्त हुआ है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि त्रिपुरा पर मां त्रिपुर सुंदरी का आशीर्वाद है। हमारी सरकार त्रिपुरा को त्रि-शक्ति से बढ़ा रही है, वो शक्ति है- आवास, आरोग्य और आमदनी। आवास, आरोग्य और आमदनी त्रिपुरा के लोगों का जीवन आसान बना रही है. पहले त्रिपुरा के पुलिस स्टेशनों पर सीपीएम कैडर का कब्जा था, लेकिन अब भाजपा के शासन में राज्य में कानून का राज है। अब राज्य में महिला सशक्तिकरण है और लोगों के लिए जीवनयापन करना आसान हो गया है.

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने कहा कि आज कांग्रेस के दफ्तर से सीपीएम का झंडा निकलता है और सीपीएम के दफ्तर से कांग्रेस का झंडा निकलता है। आज ऐसे भी नेता हैं जो इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं लेकिन इन्होंने अपने शासनकाल में कितना खून बहाया है वो 35 साल में हमने देखा है.