logo-image

Video: जब अधिकारियों ने नहीं की मदद, तो दफ्तर में सांप छोड़ आया शख्स, मच गई भगदड़

सरकारी दफ्तरों में अधिकारी की उदासीनता के बारे में तो आप जानते ही होंगे. जो अक्सर कोई भी काम समय पर नहीं करते. जिससे आम जनता को परेशानी होती है. लेकिन कई बार कुछ लोग उन्हें सबक भी सिखा देते हैं. ऐसा ही एक मामला हैदराबाद से सामने आया है.

Updated on: 27 Jul 2023, 09:54 AM

highlights

  • अधिकारियों ने नहीं सुनी बात तो शख्स ने सिखाया सबक
  • सरकारी दफ्तर में टेबल पर छोड़ दिया सांप
  • हैदराबाद का है पूरा मामला

New Delhi:

सरकारी दफ्तरों में अक्सर अधिकारी किसी काम के लिए टोलमटोल करते रहते हैं. ऐसे में लोगों को काफी परेशानी होती है. कई बार तो लोग अधिकारियों के उदासीन रवैये से खीजकर हंगामा करने लगते हैं. लेकिन हैदराबाद से एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. क्योंकि यहां एक शख्स ने अधिकारियों के उदासीन रवैये से तंग आकर ऐसा कदम उठाया. जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. क्योंकि इस शख्स ने सरकारी दफ्तर में जाकर सांप छोड़ दिया. जिससे अधिकारी घबरा गए और वहां से इधर-उधर भागने लगे. बताया जा रहा है कि नगर निगम के अधिकारियों की लापरवाही से तंग होकर एक शख्स ने नगर निगम कार्यालय में सांप छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: Phd का छात्र युवाओं को बना रहा था आतंकी, हिजबुल-जैश से जुड़े तार 

वायरल हो रहा घटना का वीडियो

इस घटना के एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें दफ्तर की टेबल पर एक सांप को रेंगते देखा जा सकता है. जबकि दूर ही कुछ अधिकारी खड़े नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को हैदराबाद में बीजेपी के एक युवा नेता विक्रम गौड़ ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, हाल के दिनों में देशभर में भारी बारिश का दौर देखा जा रहा है. हैदराबाद में भी जमकर बारिश हुई. बताया जा रहा है कि हैदराबाद के अलवाल में बारिश के बाद सांप निकलने की घटनाएं सामने आईं. इस बीच एक शख्स के घर में भी सांप घुस गया. उसने सांप को पकड़ने के लिए कई बार ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) के अधिकारियों को फोन कर सांप को पकड़ने का अनुरोध किया.

जब शख्स फोन कर कर के थक गया तो उसने उसने खुद ही सांप पकड़ने की ठान ली. साथ ही नगर निगम के अधिकारियों को सबक सिखाने की भी कसम आई. फिर क्या था शख्स ने सांप को पकड़ा और उसे लेकर सीधे नगर निगम के दफ्तर पहुंच गया. जहां उसने सांप को एक टेबल पर छोड़ दिया. टेबल पर सांप को देखकर वहां मौजूद कर्मचारियों में हड़कंप मच गया और सभी अपनी-अपनी जान बचाकर भागने लगे.

ये भी पढ़ें: IPL 2024 में इन ऑलराउंडर्स का रह सकता है जलवा, बड़े नाम हैं शामिल

इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी नेता ने लिखा कि सोचिए शख्स कितना मजबूर रहा होगा कि उसे यह कदम उठाना पड़ा. वीडियो में भी देखा जा सकता है कि किसी दफ्तर की टेबल पर एक सांप पड़ा हुआ है, जो धीरे-धीरे आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है. साथ ही पास खड़ा व्यक्ति यह कहते सुना जा सकता है कि उसने एक शिकायत दी थी. हालांकि, अभी तक अधिकारियों की और से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैं.