logo-image

संजय राउत बोले- आखिरी दम तक महाविकास अघाड़ी के घटक रहेंगे अजीत पवार

महाराष्ट्र में एक बार फिर सियासत हचलच तेज है. इस बीच खबर आई थी कि एनसीपी में फूट की अटकलें लगाई जा रही थीं. एनसीपी के नेता अजीत पवार 40 विधायकों के साथ बीजेपी सरकार में शामिल होने जा रहे हैं.

Updated on: 18 Apr 2023, 11:15 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र में एक बार फिर सियासत हचलच तेज है. इस बीच खबर आई थी कि एनसीपी में फूट की अटकलें लगाई जा रही थीं. एनसीपी के नेता अजीत पवार 40 विधायकों के साथ बीजेपी सरकार में शामिल होने जा रहे हैं. हालांकि, बाद में उन्होंने खुद कहा कि जबतक वे जिंदा हैं तबतक पार्टी के साथ ही रहेंगे. इसे लेकर उद्धव गुट के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत (Sanjay Raut) ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अजीत पवार आखिरी दम तक महाविकास अघाड़ी के ही घटक रहेंगे.

यह भी पढ़ें : शरद पवार बोले- कानून व्यवस्था से चलता है देश, इसे हाथ में लेना सही नहीं...

राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने एनसीपी की इफ्तार पार्टी में में कहा कि अजीत पवार ने जो स्पष्टीकरण दिया है, वो बहुत ही महत्वपूर्ण है. यहां के कुछ लोग जिस तरह से पार्टियां, खासतौर पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) जो माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रही थी या फिर केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल करके दबाव तंत्र से शिवसेना, एनसीपी (NCP) या कांग्रेस में फूट डालने का प्रयास कर रही थी, अजीत पवार ने आज उनको जवाब दिया है. आखिरी दम तक अजीत पवार महाविकास अघाड़ी के घटक बने रहेंगे.

यह भी पढ़ें : Atiq-Ashraf Murder Case : योगी सरकार का एक्शन, प्रयागराज से हटाए गए ACP नरसिंह नारायण

उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर कहा कि अगर महाराष्ट्र की बात करे तो यहां महाविकास अघाड़ी को विधानसभा चुनाव में 180-185 सीटें और लोकसभा चुनाव में कम से कम 40 सीटें मिलेंगी. देश में बीजेपी की 110 सीटें कम हो रही हैं. इसका मतलब है कि 2024 लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत सत्ता परिवर्तन होने जा रहा है.