रुपयों का लालच देकर मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते पकड़ा गया युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

NEWS STATE BUREAU  | Reported By : shailendra singh |   Updated On : June 24, 2019 02:31:01 PM
10 साल की लड़की के साथ अश्लील हरकत कर रहा था युवक

10 साल की लड़की के साथ अश्लील हरकत कर रहा था युवक

नई दिल्ली:  

देश में आए दिन अलग-अलग हिस्सों से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घिनौने कृत की घटनाएं सामने आ ही जाती हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र के मुंबई से है जहां एक 10 साल की लड़की के साथ अश्लील हरकत करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया है. 27 वर्षीय आरोपी का नाम रईस अहमद बताया जा रहा है. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि मुंबई के गोवंडी में यह आरोपी लड़की के पड़ोस में रहता था. बताया गया कि जब आरोपी युवक नाबालिक के साथ अश्लील हरकर कर रहा था तब किसी ने इस कुकृत्य को मोबाइल में कैद कर लिया.

यह भी पढ़ें-  महाराष्ट्र : BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को किया डिफॉल्टर घोषित

इसके बाद घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया. अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है लेकिन पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि क्या आरोपी ने किसी और नाबालिक बच्चियों के साथ ऐसा घिनौना काम तो नहीं किया. वहीं वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह आरोपी रईस अजमद खान बच्ची को पैसे देकर बरगलाने की कोशिश कर रहा है.

ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से सामने आई जहां एक 4 वर्षीय मासूम बच्ची को 10 रुपए का लालच देकर दुष्कर्म करने की खबर सामने आई. रिपोर्ट के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात जाकिर नगर इलाके में हुई. आरोपी 10 रुपये का नोट दिखाकर बच्ची को बहला फुसला कर एकांत स्थान पर ले गया और फिर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया.

बाद में लड़की को उसके परिवार के सदस्यों ने गंभीर हालत में पाया. उसे दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान हो गई है और वह फरार है लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

First Published: Jun 24, 2019 02:26:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो