logo-image

सलमान खान को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं...घर पर फायरिंग केस में क्या बोले CM शिंदे?

Salman Khan: फिल्मी दुनिया के चमकते सितारे सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में फायरिंग हुई है, जिससे एक्टर की सुरक्षा को लेवर सवाल खड़े हो गए हैं.

Updated on: 14 Apr 2024, 04:07 PM

New Delhi:

Salman Khan: माया नगरी मुंबई में बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के घर के बाहर आज यानी रविवार की सुबह गोलीबारी हुई है. दो अज्ञात बदमाशों ने सलमान का बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की. सलमान खान अपने परिवार के साथ इसी घर में रहते हैं. घटना के बाद पूरी मुंबई व फिल्मी दुनिया में हड़कंम मच गया है. इस घटना से सलमान समेत बॉलीवुड सितारों की सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है. देशभर में सलमान खान के चाहने वालों में इस घटना को लेकर रोष है. 

यह खबर भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी, कहा- 'ये सिर्फ ट्रेलर था'

मुंबई में अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर फायरिंग की घटना पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, "यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. आरोपियों को पकड़ा जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. कानून को अपने हाथ में लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. मुंबई पुलिस कमिश्नर को सलमान खान और उनके पूरे परिवार की सुरक्षा बढ़ाने के लिए सूचित किया गया है. मैंने सलमान खान से भी बात की है, सरकार उनके साथ है और उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है.

यह खबर भी पढ़ें- BJP Sankalp Patra: बीजेपी के संकल्प पत्र पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, जानें क्या-क्या बोल रहे नेता?

अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर फायरिंग पर मुंबई के डीसीपी राज तिलक रौशन ने कहा कि आज सुबह करीब 5 बजे अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग की. केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. गोलीबारी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. वहीं, मुंबई पुलिस को उन अज्ञात लोगों की मोटरसाइकिल मिल गई है जिन्होंने सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की थी. फोरेंसिक टीम द्वारा मोटरसाइकिल की जांच की जा रही है.