राज ठाकरे ने पार्टी का झंडा बदलकर किया भगवा, शिवाजी के समय की करेंसी का भी फोटो

News State  |   Updated On : January 23, 2020 12:30:48 PM
राज ठाकरे ने पार्टी का झंडा बदलकर किया भगवा, शिवाजी के समय की करेंसी का भी फोटो

राज ठाकरे ने मनसे का झंडा बदलकर किया भगवा (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

मुंबई:  

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने पार्टी का झंडा बदलकर भगवा कर दिया है. इसके असावा झंडे में शिवाजी के समय की करेंसी का भी फोटो लगाया गया है. पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने गुरुवार को पार्टी के पहले महाधिवेशन में नया भगवा झंडा लॉन्च किया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में मनसे का झंडा भगवा दिखाई दे रहा था. गुरुवार को पार्टी द्वारा लांच किया गया झंडा भी भगवा है. मनसे के नए झंडे में शिवाजी महाराज के शासनकाल की मुद्रा प्रिंट है. झंडे को लॉन्च करने से पहले राज ठाकरे ने चाचा बाला साहब ठाकरे को याद किया.

गुरुवार को राज ठाकरे ने अपने चाचा बाल ठाकरे की 94वीं जयंती पर पार्टी का नया झंडा लांच किया. पार्टी की इस विधानसभा चुनाव में करारी हार हुई थी. पार्टी ने महाराष्ट्र की 101 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे लेकिन सिर्फ एक सीट पर जीत मिली.

कार्यकर्ताओं ने पहनी भगवा टोपी
गुरुवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं का महाधिवेशन चल रहा है. मुंबई के गोरेगांव में हो रहे इस अधिवेशन में नजारा पूरी तरह बदला नजर आया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने जय शिवाजी और जय भवानी के नारे लगाए. कार्यकर्ता इस दौरान भगवा टोपी में भी नजर आए. बताया जा रहा है कि इस अधिवेशन में राज ठाकरे अपने बेटे अमित को सक्रिय राजनीति में उतारने की घोषणा कर सकते हैं. हाल ही में राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य वर्ली सीट से चुनाव जीतकर विधायक बने. बाद में उन्हें पिता उद्धव के कैबिनेट में भी जगह दी गई.

First Published: Jan 23, 2020 12:21:04 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो