logo-image

Maharashtra: शरद पवार की अजित पवार को चेतावनी, बिना परमिशन मेरे फोटो का इस्तेमाल न करें

Maharashtra Crisis : महाराष्ट्र में दिन प्रतिदिन सियासी घटनाक्रम सामने आ रहे हैं. चाचा-भतीजे की राजनीतिक लड़ाई में जनता पिस रही है.

Updated on: 04 Jul 2023, 05:21 PM

मुंबई:

Maharashtra Crisis : महाराष्ट्र में राजनीतिक ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. अजित पवार (Ajit Pawar) रविवार को अपने समर्थित विधायकों के साथ शिंदे-फडणवीस सरकार में शामिल हो गए हैं और उनको डिप्टी सीएम बना दिया गया. अजित की बगावत के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NPC) दो फाड़ में बंट गई है. इस बीच एनसीपी के प्रमुख शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) ने इशारों इशारों में अपने भतीजे अजित पवार को बड़ी चेतावनी दे डाली. 

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र में लगे पोस्टर, देवेंद्र फडणवीस को बताया चाणक्य तो उद्धव-राज के लिए ये उठी मांग

राकांपा के चीफ शरद पवार ने अजित पवार और उनके गुट के लोगों से कहा है कि बिना परमिशन के मेरे फोटो का कहीं पर भी इस्तेमाल ना करें. महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले और पार्टी के अन्य नेताओं ने मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर में NCP प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की और एनसीपी में जारी उठापटक के बारे में विस्तार से चर्चा की. महाराष्ट्र में बुधवार को दिन बेहद ही अहम है, क्योंकि शरद पवार और अजित पवार दोनों ने अपने अपने नेताओं की अलग अलग बैठक बुलाई है. 

महाराष्ट्र में एनसीपी संकट के बीच नवनियुक्त उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने 5 जुलाई को एमईटी बांद्रा में एक बैठक के लिए सभी एनसीपी सांसदों, विधायकों, एमएलसी, जिला प्रमुखों और राज्य प्रतिनिधियों को उपस्थित होने के लिए कहा. वहीं, शरद पवार ने 5 जुलाई को भी अपने सभी सदस्यों को वाईबी चव्हाण सभागार में बुलाया है.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र में शिंदे की सीएम कुर्सी पर संकट! संजय राउत ने की ये भविष्यवाणी

इस बीच महाराष्ट्र के मंत्री दीपक केसरकर ने मुंबई में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे लोग बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं, जब एकनाथ शिंदे को सीएम बनाया गया था तभी हमने कहा था कि अगर हमारा एक भी मंत्री नहीं बना तो चलेगा क्योंकि हमें हमारे सीएम न्याय देंगे. कैबिनेट का अभी विस्तार होना बाकी है, शायद एनसीपी के लोगों के लिए विस्तार रुका था, अब वे भी आ गए हैं और हमारे लोग भी हैं तो जल्द ही विस्तार होगा.