logo-image

सलमान खान के घर पहुंचे महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे, क्राइम ब्रांच कर रही मामले की जांच

शुरुआती जांच में पता चला है कि Shooters को Fire Arm मुम्बई में दिया गया है. पनवेल और मुम्बई में आरोपियों की मदद कौन कर रहा था इसकी भी जांच चल रही है.

Updated on: 16 Apr 2024, 06:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच जांच कर रही है. वहीं, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सलमान खान के घर पहुंचकर उनका और परिवार के लोगों का हाल जाना. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे दोपहर करीब 3 बजे सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे. इस दौरान सलमान खान के पिता सलीम खान भी वहां मौजूद रहें. सलमान खान से सीएम शिंदे की मुलाकात की पहली तस्वीर सामने आई है. जिसमें एक सोफा पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और सलीम खान बैठे हुए हैं. वहीं, उनके सामने वाले सोफा पर सलमान खान बैठे हैं.

सीएम शिंदे ने भरोसा दिया कि इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.  बता दें कि क्राइम ब्रांच ने फायरिंग मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा इस वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक के मालिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. शूटरों ने फायरिंग के बाद अभिनेता के घर से लगभग एक किलोमीटर दूर माउंट मैरी चर्च के पास बाइक छोड़कर फरार हो गया था. 

शुरुआती जांच में पता चला है कि Shooters को Fire Arm मुम्बई में दिया गया है. पनवेल और मुम्बई में आरोपियों की मदद कौन कर रहा था इसकी भी जांच चल रही है. आरोपियों ने 2 अप्रैल को 24 हज़ार रुपये में बाइक खरीदा था। दोनों के आधार कार्ड पर पनवेल फ्लैट का रेंट अग्रीमेंट बना था.

यह भी पढ़ें: Voting Leave: इन लोगों की आई मौज, प्राइवेट कर्मचारियों को वोटिंग के दिन मिलेगी छुट्टी

पनवेल में रेंट लेकर रह रहे थे दोनों आरोपी

क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ में पाया कि आरोपियों ने पनवेल से घर को 11 महीनों के लिए रेंट पर लिया था. 10 मार्च 2024 को 11 महीनों के लिए एग्रीमेंट बनाया गया और 28 फरवरी को दोनों आरोपी मुम्बई में लैंड हुए थे.  29 फरवरी से 1 मार्च तक सलमान के घर के पास दोनों रैकी भी करने पहुंचे थे. इसके बाद उसी दिन दोपहर पनवेल लौट गए थे.

बिहार के चंपारण के रहने वाले हैं आरोपी

आरोपी 1 से 18 मार्च तक पनवेल के हरीग्राम में रुके हुए थे. 25 मार्च को आरोपी होली खेलने के लिए अपने गांव बिहार के चंपारण चले गए और फिर होली के बाद 1 अप्रैल को दुबारा मुम्बई लौटे. हालांकि, अनमोल बिश्नोई का इस मामले में  क्या रोल है इसकी जांच भी चल रही है. आरोपी सागर पाल 2 साल तक हरियाणा में काम करता था. आरोपी को किसने भेजा ? किसके कहने पर फायरिंग किया ये जांच चल रही है. दोनों आरोपी बिहार के चंपारण का रहने वाला है. दोनों मजदूरी करने के लिए बाहर आया था.