logo-image

'ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त मेरी बहन को दे रहे..', इंफ्लुएंसर प्रिया सिंह का अश्वजीत पर एक और आरोप

अश्वजीत गायकवाड़ आईएएस का बेटा है और बीजेपी युवा मोर्चा का अध्यक्ष है. गायकवाड़ पर आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की बेदम पिटाई की और उसे कुचलने की कोशिश की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Updated on: 16 Dec 2023, 07:38 PM

नई दिल्ली:

Instagram Influencer Priya Singh Case: महाराष्ट्र के ठाणे में प्रेमिका को कुचलने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.  इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर प्रिया सिंह अस्पताल में भर्ती है. प्रिया सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड अश्वजीत पर संगीन आरोप लगा रही है. ताजा आरोप धमकी देने का है. इन्फिनिटी मेडीसर्च सेंटर में भर्ती प्रिया सिंह ने कहा कि उसके कुछ दोस्त दो दिन से लगातार अस्पताल आ रहे हैं और मेरी बहन को धमकी दे रहे हैं और केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं. मैं डरी और सहमी हूं. मुझे उससे खतरा लग रहा है. मुझे अपने परिवार और खुद के लिए खतरा महसूस हो रही है. 

प्रिया सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि दाहिना पैर फ्रैक्चर हो गया. इसकी सर्जरी हुई है. दाहिने पैर में तीन रॉड डाली गई है. पूरे शरीर में चोट के निशान हैं. मेरी बांहें, पीठ और पेट में गहरे जख्म हैं. करीब 4 महीने बिस्तर पर ही रहना होगा. अगले 6 महीने तक चलने के लिए किसी और का सहारा लेना पड़ेगा. मैं अपने परिवार में कमाने वाली इकलौती थी. लेकिन मैं अब काम नहीं कर पाऊंगी.

यह भी पढ़ें: संसद कांड का 'मास्टरमाइंड' ललित झा लोगों को ऐसे करता था गुमराह, सामने आया ये पोस्ट

पुलिस की कार्यशैली पर भी प्रिया सिंह ने उठाए सवाल

प्रिया सिंह ने इस पूरे घटनाक्रम में हुई देरी के लिए ठाणे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए हैं. प्रिया सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा अश्वजीत गायकवाड़ ने मुझे मारने चाहता था, वो और उसके दोस्त मुझे गाड़ी से रौंदने की कोशिश की और पिटाई कर मुझे सड़क के किनारे फेंक दिया, दर्द से कराहते हुए मैंने वहां बाइक से गुजर रहे एक शख्स से मदद मांगी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में धारा 307 नहीं लगाई? इंस्टाग्राम पर लिखने के बाद पुलिस ने हरकत में आई और अब कार्रवाई करती दिख रही है. 

साढ़े चार साल से रिलेशनशिप में थी प्रिया

26 साल की प्रिया पेशे से इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर और ब्यूटीशियन है. वह अश्वदीप गायकवाड़ के साथ साढ़े 4 साल से रिलेशनशिप में थी. लेकिन 11 दिसंबर को जब प्रिया अपने प्रेमी से मिलने एक प्रोग्राम में गई तो उसी जगह उसको गायकवाड़ की शादी के बारे में पता चला. इसपर दोनों के बीच बहस हो गई. वहीं, अश्वजीत और उसके दोस्तों ने मिलकर उसकी पिटाई की और उसे मारने के लिए गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें: Urvashi Dholakia Divorce: मुझे किसी ने प्यार नहीं किया...उर्वशी ढोलकिया का छलका दर्द, खोले तलाक के राज

मंत्री ने ठोस कार्रवाई का दिया भरोसा 

ठाणे पुलिस ने प्रिया के शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 279, 323, 338, 504 और बाद में 307 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी की कार सीज कर ली है. वहीं, इस मामले में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने भी कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है. मंत्री ने कहा कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.