logo-image

Bageshwar Baba : NCP विधायक ने बागेश्वर बाबा पर साधा निशाना, जानें क्या कहा? 

Bageshwar Baba on Shirdi Sai Baba : बागेश्वर बाबा के साईं बाबा पर दिए विवादित बयान के बाद एनसीपी विधायक डॉ. जितेंद्र आव्हाड की ठाणे शहर के मिनी साईं शिर्डी नाम से मशहूर साईं बाबा मंदिर में भव्य आरती हुई.

Updated on: 06 Apr 2023, 09:51 PM

मुंबई:

Bageshwar Baba on Shirdi Sai Baba : बागेश्वर बाबा के साईं बाबा पर दिए विवादित बयान के बाद एनसीपी विधायक डॉ. जितेंद्र आव्हाड की ठाणे शहर के मिनी साईं शिर्डी नाम से मशहूर साईं बाबा मंदिर में भव्य आरती हुई. साईं बाबा की आरती में एनसीपी के भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. एनसीपी विधायक डॉ. जितेंद्र आव्हाड (NCP MLA Dr. Jitendra Awhad) ने कहा कि बागेश्वर ने हमारे संत तुकाराम महाराज और साईं बाबा पर विवादित बयान किया, इतनी हिम्मत कहां से आती है? (Bageshwar Baba on Shirdi Sai Baba)

विधायक डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि बागेश्वर के बारे में भाजपा के मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटील ने भी कहा कि उसे अरेस्ट करो.. ये साईं प्रेमी की मांग है. मैं भी साईं भक्त के नाते से बोल रहा हूं. हमारा भगवान कोई भी हो, तेरा क्या जाता है? ऐसे विवादित लोगों को बुलाने वालों को शर्म नहीं आती है. साईं मंदिर अमीर देवस्थान है... कालीचरण की नजर उनके पैसे पर है. (Bageshwar Baba on Shirdi Sai Baba)
 
उन्होंने कहा कि बागेश्वर बाबा का मंदिर जहां बना रहे हैं, उस भिवंडी की आधी जगह किस पर बनी है. उसकी जांच की थी पर और जानने की कोशिश की तो वहां के अधिकारी का ट्रांसफर करा दिया. पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी विवादित बयान करते थे. डॉ बाबासाहेब आंबेडकर ने शोषित समाज के लिए योगदान दिया, भीख नहीं मांगी. (Bageshwar Baba on Shirdi Sai Baba)

यह भी पढ़ें : Corona Virus: कोरोना फिर बढ़ा खतरा, दिल्ली में 608 तो महाराष्ट्र में 803 केस आए सामने

डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि जब महा विकास आघाड़ी की संभाजी नगर में वज्रमूठ सभा थी, ठीक उसी समय भाजपा की सावरकर यात्रा हमारी सभा के बगल से निकाली, किसने परमिशन दी. मेरे मुंब्रा में समझदारी है. ये भाईचारा तोड़ने के लिए काफी काम होगा. महाराष्ट्र में और भी बड़े दंगे होंगे, क्योंकि उनको डर है उनके वोट टूट रहे हैं. (Bageshwar Baba on Shirdi Sai Baba)