logo-image

पुलिस ने पेश की मानवता की ऐसी मिसाल, आप भी करेंगे सलाम

मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर की पुलिस ने मानवता की मिसाल पेश की है. यहां सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में जब स्ट्रेचर नहीं मिला तो पुलिस जवान उन्हें अपने कंधे और गोदी में उठाकर उपचार कक्ष तक ले गए.

Updated on: 18 Nov 2020, 02:57 PM

जबलपुर:

मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर की पुलिस ने मानवता की मिसाल पेश की है. यहां सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में जब स्ट्रेचर नहीं मिला तो पुलिस जवान उन्हें अपने कंधे और गोदी में उठाकर उपचार कक्ष तक ले गए. वाक्या मंगलवार का है जब जबलपुर के चरगवां थाना क्षेत्र में एक सवारी वाहन पलट गया और इस हादसे में 29 मजदूर घायल हुए.

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने भेजा समन

घायलों को विभिन्न वाहनों की मदद से उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया. इन घायलों को कैजुअल्टी वार्ड तक ले जाने के लिए जब स्ट्रेचर कम पड़ गए तो पुलिस जवान ही घायलों को अपने कंधे और गोदी में उठाकर वहां तक ले गए और उन्हें समय पर उपचार मिल सका.

यह भी पढ़ें : एमी जैक्सन ने कराया न्यूड फोटोशूट, तस्वीरें देख शर्म से झुक जाएंगी आंखें

बताया गया है कि हादसे की जानकारी मिलने पर चरगवां थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक संतोष सेन एएल आर पटेल, कांस्टेबल अशोक राजेश और अंकित ने घायलों को बेहतर उपचार मिले, इसके लिए हर संभव कोशिश की. इतना ही नहीं कई घायलों को अपने कंधे और गोदी में उठाकर कैजुअल्टी तक ले गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने मानवता की मिसाल पेश करने वाले सहायक उपनिरीक्षक और कांस्टेबल को पुरस्कृत करने की घोषणा की है.