logo-image

MP: मोदी सरकार के मंत्री बोले- सीजनल हिंदू हैं राहुल गांधी, चुनाव आते ही वो...

MP Assembly Election 2023 : मोदी सरकार के मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 14 Sep 2023, 10:17 PM

भोपाल:

MP Assembly Election 2023 : देश के पांच राज्यों में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिरोजम में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मोदी सरकार के मंत्री ने कहा कि उम्मीदवारों की 39 सीट घोषित कर चुके हैं और जल्दी ही शेष सीटे घोषित करेंगे. साथ ही उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गाधी पर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें : Sanatan Dharma Controversy: सनातन धर्म को लेकर पीएम मोदी ने INDI गठबंधन पर साधा निशाना तो कांग्रेस का आया ये जवाब

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने एमपी के उमरिया में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी सीजनल हिंदू हैं जैसे चुनाव आता है तो वो जनेऊ पहनना शुरू कर देते हैं. राहुल गांधी को अपना गोत्र ध्यान में आ गया, लेकिन दुनिया इस बात को अच्छे से समझती है कि राहुल गांधी जिस वंश के हैं. वो वंश इंदिरा गांधी फिरोज खान के द्वारा ही शुरू होता है, इसलिए सारा देश इस बात को जानता है और उपहास भी उड़ाता है. जहां तक सनातन धर्म का विषय है तो सनातन धर्म सनातन है. इसको समाप्त करने वाला कोई व्यक्ति अभी धरती पर पैदा नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें : Mumbai: एयरपोर्ट के रनवे पर फिसला चार्टर्ड प्लेन, देखते ही देखते दो हिस्सों में बंटा विमान, देखें Video

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने पेरिस में छात्रों और शिक्षाविदों से वार्ता करते हुए कहा कि हिंदू धर्म से भाजपा का कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने भाजपा की हिंदुत्व विचारधारा पर कहा कि मैंने गीता, उपनिषद और हिंदू की कई किताबें पढ़ी हैं. मैं कह सकता हूं कि जो भाजपा करती है उसमें किसी तरह का कोई भी हिंदू नहीं है. किसी भी कीमत पर सत्ताधारी पार्टी सिर्फ सत्ता हासिल करना चाहती है और उन लोगों को हिंदू से कोई वास्ता नहीं है.