logo-image

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव देर रात निरीक्षण के लिए पहुंचे अस्पताल, सामने आया वीडियो

सीएम को देखकर अस्पताल में मरीजों और उनके परिजनों में एक अलग ही खुशी देखी गई.

Updated on: 21 Dec 2023, 06:25 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद संभालते ही सीएम राज्य में काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री मोहन यादव एक के बाद एक बड़े फैसले ले रहे हैं. इस बीच सीएम कल देर रात अचानक भोपाल के जवाहरलाल नेहरू कैंसर अस्पताल में औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गए. इस दौरान सीएम ने लोगों के बीच कंबल भी बांटे. सीएम को देखकर अस्पताल में मरीजों और उनके परिजनों में एक अलग ही खुशी देखी गई. सीएम का कंबल बांटते हुए एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सीएम खुद लोगों को कंबल देते नजर आ रहे हैं और लोगों से बात करते नजर आ रहे हैं.

एक्टिव मोड में हैं सीएम

इससे पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रदेश में आरोपियों के घरों पुर बुलडोजर चलाने का निर्देश दे चुके हैं. साथ ही राज्य के सभी मीट व्यापारी के लिए निर्देश जारी किया है कि खुले मीट में बेचा नहीं जाए. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ये भी निर्देश भी दिया कि राज्य के सभी धार्मिक सस्थानों के ऊपर लाउडस्पीकर हटाने के लिए निर्देश दिए थे. 

अपने काम को लेकर जाने जाते हैं सीएम

बता दें कि मोहन यादव उज्जैन दक्षिण से विधायक हैं. यादव को संघ का करीबी बताए जाते हैं. वे शिवराज सरकार में राज्य के शिक्षा मंत्री पद को संभाल चुके हैं. वह 2013 में पहली बार विधायक बने थे. इसके बाद 2018 में उन्होंने दूसरी बार उज्जैन दक्षिण सीट से जीत हासिल की. जब शिक्षा मंत्री थे तो तब वो अपने काम को लेकर काफी सक्रिय दिखाई देते थे.

ये भी पढ़ें- केरल के बाद अब उत्तर भारत के इस राज्य में कोविड की एंट्री, कोरोना के नए वैरिएंट ने फैलाया खौफ