logo-image
लोकसभा चुनाव

नामदार का अस्पताल आयुष्मान कार्डधारकों का इलाज नहीं करता- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कांग्रेस और विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर छठे चरण में ग्वालियर में मतदान होगा.

Updated on: 05 May 2019, 08:45 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कांग्रेस और विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर छठे चरण में ग्वालियर में मतदान होगा. छठे चरण में 7 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान होंगे. ग्वालियर में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने 55 सालों के राज में केवल देश को ठगा है. कांग्रेस बहुत ही सामान्य सुविधाएं देश के लोगों को नहीं दे सकी. पीएम मोदी ने कहा कि 1977 और इमरजेंसी के बाद यह पहला चुनाव है जिसमें लोग सत्ताधारी दल को वापस सरकार में लाना चाहते हैं. भाजपा की सरकार वापस केंद्र में आएगी.

यहां उन्होंने कांग्रेस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि अमेठी में एक अस्पताल है जिसका ट्रस्टी नामदार परिवार का एक सदस्य है. कुछ दिन पहले एक गरीब आदमी आयुष्मान भारत योजना का कार्ड लेकर वहां अपना इलाज करवाने के लिए पहुंचा. लेकिन अस्पताल ने उसका सिर्फ इस लिए नहीं किया क्योंकि उसके पास मोदी का दिया हुआ आयुष्मान कार्ड था. 

यह भी पढ़ें- स्मृति ईरानी का बड़ा आरोप, कांग्रेस के अस्पताल में नहीं चला मोदी का कार्ड, बिना इलाज के मरीज की मौत, अस्पताल ने कहा...

पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावटी कहते हैं मोदी हटाओ, लेकिन जिस गरीब परिवार को 5 लाख रुपए तक का इलाज मुफ्त सुनिश्चित हुआ है, वो कह रहा है- फिर एक बार, मोदी सरकार.