logo-image

सीएम कमलनाथ पर विवादित टिप्पणी करने वाले बीजेपी नेता सुरेंद्र नाथ को मिली जमानत

मध्य प्रदेश के पूर्व बीजेपी विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह को भोपाल कोर्ट ने जमानत दे दिया है. सुरेंद्र नाथ सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर विवादित टिप्पणी की थी.

Updated on: 19 Jul 2019, 06:51 PM

highlights

  • बीजेपी नेता सुरेंद्र नाथ सिंह को मिली जमानत
  • सुरेंद्र नाथ ने सीएम कमलनाथ पर की थी विवादित टिप्पणी
  • भोपाल के विधायक रहे सुरेंद्र नाथ ने मुख्यमंत्री का खून बहाने की दी थी धमकी

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के पूर्व बीजेपी विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह को भोपाल कोर्ट ने जमानत दे दिया है. सुरेंद्र नाथ सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. जिसे लेकर शुक्रवार को पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था. लेकिन गिरफ्तारी के कुछ ही घंटे बाद उन्हें जमानत मिल गई. बता दें कि भोपाल से विधायक रहे सुरेंद्र नाथ सिंह ने अपने एक बयान में कहा था कि यदि गरीबों के साथ अन्याय हुआ तो सड़कों पर खून बयाया जाएगा, उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि यह मुख्यमंत्री कमलनाथ का खून होगा.

गौरतलब है कि भाजपा के भोपाल के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने गुरुवार को बिजली के बिलों और गुमठी वालों को विस्थापित किए जाने के विरोध में प्रदर्शन किया और विधानसभा का घेराव करने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें: इलाहाबाद HC ने पीएम नरेंद्र मोदी का जारी किया नोटिस, जानें क्या है मामला

इस दौरान सिंह ने कहा था कि अगर गरीबों के साथ अन्याय हुआ तो सड़कों पर खून बहेगा. एक कथित ऑडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ का भी खून बहाने की बात पूर्व विधायक के द्वारा कही गई है.

इधर, सुरेंद्र नाथ सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सिंह के बयान ने भाजपा की संस्कृति को उजागर किया है.

(इनपुट IANS के साथ)