logo-image

MP में दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करने पर आदिवासी लड़की को बेरहमी से पीटा

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर तालिबानी सजा देखने को मिली है. दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करन पर एक आदिवासी लड़की को लोगों ने बेरहमी से सड़क पर मारा-पीटा.

Updated on: 04 Sep 2019, 12:01 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर तालिबानी सजा देखने को मिली है. दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करन पर एक आदिवासी लड़की को लोगों ने बेरहमी से सड़क पर मारा-पीटा. वह लगातार रहम की भीख मांगती रही लेकिन पीटने वालों ने तनिक भी दया नहीं दिखाई.पीड़िता लोगों से मदद मांगती रही.

यह भी पढ़ें- अवैध खनन को लेकर कमलनाथ सरकार पर ही हमलावर हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा...

कुछ लोग मदद के लिए आए लेकिन लड़की को पीटने वाले उसके परिवार के ही थे इस लिए उन्होंने कुछ नहीं किया. हालांकि पुलिस को इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है लेकिन पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh: सिंहस्थ घोटाले की जांच रिपोर्ट मंत्रालय से हुई गायब

पुलिस को जांच में पता चला है कि भिलाला जनजाति की एक 19 साल की लड़की को परिवार के सदस्यों ने भील जनजाति के लड़के से प्रेम करने के लिए दंडित किया. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला को गांव की सड़क पर चलाया जा रहा है. वह चिल्ला रही है और दया की भीख मांग रही है, लेकिन राहगीर उसे नजर अंदाज करते हुए आगे बढ़ते जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया करते हैं कांग्रेस से बगावत तो क्या करेगी बीजेपी, जानिए पूरा प्लान 

अलीराजपुर के एसपी विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि ''हमें व्हाट्सएप के जरिए एक वीडियो मिला था. कुछ ग्रामीणों का कहना था कि यह वीडियो तेमची गांव में शूट किया गया था. जो अंबुल पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है. फिलहाल इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है. लड़की और उसके पिता के बयान को दर्ज करने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी.''