BREAKING NEWS
  • झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में कुल 18 रैलियों को संबोधित करेंगें गृहमंत्री अमित शाह- Read More »
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात - Read More »
  • आयकर ट्रिब्यूनल ने गांधी परिवार को दिया झटका, यंग इंडिया को चैरिटेबल ट्रस्ट बनाने की अर्जी खारिज- Read More »

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद BJP कार्यालय को दीपकों से सजाया गया

News state bureau  |   Updated On : November 09, 2019 08:49:29 PM
Ayodhya case, Supreme Court, Madhya Pradesh, BJP

Ayodhya case, Supreme Court, Madhya Pradesh, BJP (Photo Credit : News State )

Bhopal:  

अयोध्या मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद मध्यप्रदेश में भाजपा मुख्यालय दीनदयाल परिसर को शनिवार शाम दीपकों से सजाया गया. प्रत्यशदर्शियों के अनुसार भोपाल की अरेरा कॉलोनी स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय को पार्टी कार्यकर्ताओं ने सैकड़ों दीपकों से सजाया.

यह भी पढ़ें- जानें आखिर पीएम मोदी ने अयोध्या फैसले को बर्लिन की दीवार से क्यों जोड़ा

मिट्टी के ये दीपक तेल या घी से जलाये गये. प्रदेश भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा, ‘‘अयोध्या में रामजन्म भूमि पर मंदिर निर्माण के कानूनी समाधान के लिए काम करने वाले कार्यकर्ताओं, नेताओं और संतों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिये ये दीपक जलाये गये हैं. इसके साथ ही ये दीपक समाज में शांति और सद्भाव की प्रार्थना करने के लिये भी हैं.’’

बतादें हिन्‍दुओं (Hindu) के सबसे बड़े आराध्‍य श्रीराम (SriRam) का अयोध्‍या में मंदिर बनने का रास्‍ता सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है. अयोध्या में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद में उच्चतम न्यायालय ने शनिवार को विवादित पूरी 2.77 एकड़ जमीन राम लला को दे दी. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने कानूनी तौर पर श्रीराम को एक व्‍यक्‍ति मानते हुए अयोध्‍या (Ayodhya) में राम मंदिर का रास्‍ता साफ कर दिया है. वहीं अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने अयोध्या फैलले को बर्लिन की दीवार से जोड़ेते हुए आज के दिन की तारीफ की.

First Published: Nov 09, 2019 08:48:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो