logo-image

झारखंड में भी ज्योति मौर्या! नर्स बनते ही पत्नी प्रेमी संग हुई फरार

उत्तर प्रदेश की ज्योति मौर्या की बेवफाई की कहानी पूरे देश ने सुनी. अब ऐसी ही एक कहानी झारखंड के गोड्डा से भी सामने आई है. जिसमें पत्नी की बेवफाई से परेशान पति अब न्याय की गुहार लगा रहा है.

Updated on: 06 Oct 2023, 10:25 AM

highlights

  • झारखंड में भी ज्योति मौर्या! 
  • नर्स बनते ही पत्नी प्रेमी संग हुई फरार
  • डिलीवरी ब्वॉय पति ने कर्ज लेकर पढ़ाया
  • पति ने थाने में लगाई न्याय की गुहार

Godda:

उत्तर प्रदेश की ज्योति मौर्या की बेवफाई की कहानी पूरे देश ने सुनी. अब ऐसी ही एक कहानी झारखंड के गोड्डा से भी सामने आई है. जिसमें पत्नी की बेवफाई से परेशान पति अब न्याय की गुहार लगा रहा है. झारखण्ड के गोड्डा जिले के नगर थाना में एक पीड़ित पति अपनी पत्नी की शिकायत लेकर पहुंचा. पति टिंकू के मुताबिक लगभग डेढ़ साल पहले उसकी शादी नगर थाना क्षेत्र के बढ़ौना गांव की रहने वाली प्रिया से हुई थी. प्रिया को पढ़ाई का शौक था और इसी वजह से शादी के बाद प्रिया ने टिंकू से पढ़ने की इच्छी जाहिर की. प्रिया ने कहा कि वो ANM का कोर्स करना चाहती है. 

डिलीवरी ब्वॉय पति ने कर्ज लेकर पढ़ाया

टिंकू मजदूरी करता था और डिलीवरी का काम कर अपना घर चलाता था, लेकिन पत्नी की पढ़ने इच्छा जानकर उसने उसे पठाने का मन बनाया. टिंकू ने प्रिया का दाखिला ANM ट्रेनिंग कोर्स में करवा दिया. इस दौरान पढ़ाई के चलते टिंकू पर ढ़ाई लाख का कर्ज भी हो गया, लेकिन टिंकू को उम्मीद थी कि पत्नी की नौकरी लगने के बाद वो कर्ज उतार लेगा. हालांकि पति को इसका अंदाजा भी नहीं था शादी के डेढ़ साल बाद पढ़ाई के दौरान ही टिंकू की पत्नी किसी और से प्यार करने लगी. समय बीतता गया और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और कोर्स पूरा होते ही टिंकू की पत्नी उसे छोड़कर अपने प्रेमी संग फरार हो गई.

ये भी पढ़ें-Garhwa News : बाबूलाल मरांडी ने 'संकल्प यात्रा' रैली को किया संबोधित, हेमंत सोरेन की सरकार पर यूं बोला हमला

पति ने थाने में लगाई न्याय की गुहार

प्रिया कोर्स पूरा होने के बाद जिले के ही एक निजी नर्सिंग होम में इंटर्नशिप कर रही थी और पिछले महीने की 17 सितम्बर को अपने प्रेमी संग फरार हो गई. कुछ दिनों तक तो टिंकू को अंदाजा भी नहीं था कि प्रिया उसे छोड़कर चली गई है. लिहाजा वो काफी दिनों तक उसकी तलाश करता रहा. इस बीच जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी प्रिया अपने ही गांव के लड़के के संग फरार हो गई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. टिंकू का कहना है कि प्रिया अपने प्रेमी के साथ दिल्ली में है और उसने वहां शादी भी कर ली है. ऐसे में थक-हारकर टिंकू थाने में शिकायत कर इन्साफ की गुहार लगा रहा है.

रिपोर्ट : अजीत कुमार