logo-image

दोस्त ही निकला पत्नी का प्रेमी, सारे बंधन को तोड़ विवाहिता ने रचाई शादी

हमने प्यार के कई किस्से सुने हैं, अपने प्यार के लिए प्रेमी जोड़े न जाने किस हद तक चले जाते हैं. घर, परिवार और समाज की सारी बंदिशों को तोड़ ये अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक चले जातें है. प्यार में न तो कोई उम्र देखता है और न ही किसी से डर और

Updated on: 24 Feb 2023, 12:15 PM

highlights

  • दोस्त कि पत्नी से ही हो गया प्यार
  • सारे बंधन को तोड़ एक दूसरे के हो गए प्रेमी जोड़े
  • गांव वाले के सामने कर ली ऐसे शादी 

 

Chatara:

हमने प्यार के कई किस्से सुने हैं, अपने प्यार के लिए प्रेमी जोड़े न जाने किस हद तक चले जाते हैं. घर, परिवार और समाज की सारी बंदिशों को तोड़ ये अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक चले जातें है. प्यार में न तो कोई उम्र देखता है और न ही किसी से डर और भय होता है. बस कैसे भी अपने प्यार को अपना बनाने का ज़िद्द होता है. ऐसी ही खबर झारखंड के चतरा जिले के गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र से आ रही है, जहां एक प्रेमी जोड़ा एक दूसरे के प्यार में पागल है और एक दूसरे के लिए कुछ भी कर गुजरने का ज़िद्द है. बता दें कि ये प्यार बहुत ही अनोखा है.अनोखा इसलिए क्योंकि यहां एक दोस्त को अपने दोस्त कि पत्नी पर ही दिल आ गया है और वो भी ऐसा कि दोनों एक दूसरे के लिए कुछ भी कर सकते हैं. बता दें कि शुरुआत में दोनों को इस बात का कुछ भी पता नहीं चला कि कैसे आठ महीने बीत जाने के बाद उन्हें अपने दोस्त की पत्नी से प्यार हो गया, लेकिन दोनों का प्यार जब परवान चढ़ा तो दोनों एक दूसरे की दूरी बर्दाश्त नहीं कर पाए. फिर गुरूवार को अचानक दोनों प्रेमी युगल एक दुसरे के होने के लिए गांव के मंदिर में पहुंच गए और शादी रचाने की तैयारी करने लगे. इसकी भनक जब गांव वालों और युवती के पति को लगी तो वे दौड़े-दौड़े मंदिर परिसर मे पहुंचे, जहां ग्रामीणों और युवती के ससुराल वालों ने दोनों प्रेमी जोड़ों को खूब समझाया बुझाया, लेकिन उनके प्रेम ने ग्रामीणों और युवती के ससुराल वालों की एक नहीं चली. लिहाजा ग्रामीणों ने भी हिंदू रीति रिवाज के साथ दोनों की शादी करवा दी.

पति के दोस्त पर ही दिल हार बैठी विवाहिता

आपको बता दें कि गांव में हुए इस अनोखे विवाह की चर्चा पुरे प्रखंड भर में है. ग्रामीणों के मुताबिक युवती अंशु कुमारी का विवाह 8 महीने पूर्व गिद्धौर निवासी राजेंद्र दांगी जी के पुत्र दीपक कुमार के साथ हुई थी, जिसके बाद गांव के ही राजकुमार राज नामक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था. बताया ये भी जाता है कि गिद्धौर के राजेंद्र दांगी के बेटे दीपक कुमार की पत्नी अंशु कुमारी गांव के ही सुनील दांगी के बेटे राजकुमार राज से शादी से करीब 8 महीने पहले से ही प्यार में थी. अंशू कुमारी के परिवारवालों ने अंशू के दिल की बात जाने बगैर उसकी शादी दीपक कुमार से करा दिया और इसी बात से नाराज युवती ने यह कदम उठाया.

यह भी पढ़ें: मांझी की गरीब संपर्क यात्रा पर महिला डांसरों ने लगाए अश्लील ठुमके, फूहड़ता देख हर कोई हैरान

सबके खिलाफ जाकर दोनों ने किया अलग होने से इनकार 

साथ ही आपको बता दें कि दोनों के बीच लड़की के शादी के बाद भी प्रेम प्रसंग लगातार चलता रहा. दोनों प्रेमी युगल को समझाने का भरपूर प्रयास भी किया गया, लेकिन एक-दूसरे के प्यार में पागल दोनों ने एक दूसरे से अलग होने से इंकार कर दिया.बस फिर क्या था दोनों प्रेमी जोड़े ने जपुआ शिव मंदिर में विधि विधान से शादी रचा ली और शादी के बंधन में बंध गए.