logo-image

BJP विधायक का बयान वायरल, मुसलमानों को लेकर कही बड़ी बात

पलामू के पांकी विधानसभा से बीजेपी विधायक शशिभूषण मेहता का विवादित बयान धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

Updated on: 25 Oct 2023, 06:54 PM

highlights

  • बीजेपी विधायक का बयान वायरल
  • मुसलमानों को लेकर दिया विवादित बयान
  • 'मंदिर के पास मुसलमान दिखे तो अंजाम होगा बुरा'

Palamu:

पलामू के पांकी विधानसभा से बीजेपी विधायक शशिभूषण मेहता का विवादित बयान धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. बयान में शशिभूषण मेहता समुदाय विशेष का जिक्र करते हुए कह रहे हैं कि अगर वो मंदिर के आस-पास दिखे तो अंजाम बुरा होगा. साथ ही विधायक ने कहा कि जो लोग इनको हिंदुओं के कार्यक्रम में, पर्व-त्योहारो में साथ लेकर चलते हैं, मैं उनसे पूछना चाहता हूं क्या उनको हिंदू नहीं मिलते. क्यों लगातार हिंदुओं को आहत करने का काम किया जाता है. बता दें कि विधायक दशहरा पूजा के दौरान विवाह मंडप के शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने ये विवादित बयान दिया. हालांकि NEWS STATE BIHAR JHARKHAND वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता. 

यह भी पढ़ें- बीजेपी की संकल्प यात्रा पर सियासत तेज, 28 अक्टूबर को समापन

बीजेपी विधायक का बयान वायरल

झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा का समापन कार्यक्रम रांची में होगा. बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में बीजेपी के दिग्गज भी शिरकत कर सकते हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कार्यक्रम के जरिए बीजेपी प्रदेश में शक्ति प्रदर्शन भी करेगी. ऐसे में संकल्प यात्रा के समापन कार्यक्रम पर अब प्रदेश में सियासत होने लगी है.

प्रदेश में सियासत तेज

एक तरफ बीजेपी कार्यक्रम की तैयारियों में जुटी है. तो वहीं दूसरी ओर इसपर सियासत तेज हो गई है. जहां कांग्रेस और JMM बीजेपी पर जमकर निशाने साध रह है. झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि जब बीजेपी ने संकल्प यात्रा की शुरुआत की थी तो डुमरी उपचुनाव हारे थे. और जब यात्रा का समापन होगा तो पांचों राज्यों में होने वाले चुनाव में बीजेपी की हार होगी. वहीं JMM का कहना है कि आगामी चुनाव में जनता बीजेपी का सूपड़ा साफ कर देगी.