logo-image

पुलवामा में आतंकियों ने गैर कश्मीरी को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) नापाक हरकतें कर रहा है. अब घाटी में आतंकवादी (Terrorists) गैर कश्मीरी लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं.

Updated on: 19 Mar 2022, 10:39 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) नापाक हरकतें कर रहा है. अब घाटी में आतंकवादी (Terrorists) गैर कश्मीरी लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं. इसी कड़ी में आतंकियों ने शनिवार को पुलवामा (Pulwama) में एक कारपेंटर को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने गैर कश्मीरी कारपेंटर को गोली मार दी है. घटना को अंजाम देने के बाद आतंकवादी फरार हो गए हैं. इस घायल कारपेंटर की पहचान उत्तर प्रदेश के मोहम्मद अकरम के रूप में हुई है. इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है. हालांकि, अभी तक कोई भी आतंकवादी नहीं पकड़ा गया है. 

श्रीनगर में प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा (टीआरएफ) के तीन वांछित आतंकवादियों को पुलिस और सुरक्षा बलों ने मार गिराया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों के अनुसार, तीनों खानमोह के सरपंच समीर अहमद भट की हाल ही में हुई हत्या में शामिल थे. पुलिस ने कहा कि श्रीनगर के नौगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक खास इनपुट के आधार पर पुलिस और सेना ने संयुक्त रूप से घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था.