logo-image

पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, पुंछ और राजौरी में भारी गोलीबारी, 1 महिला घायल

पुंछ के बालाकोट सेक्टर में शुक्रवार सुबह से पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की जा रही है। जिसके बाद भारतीय सैनिक भी हमले का मुंहतोड़ जबाब दे रहे हैं।

Updated on: 30 Jun 2017, 03:51 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुंछ ज़िले में एक बार फिर से पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। बताया जा रहा है कि पुंछ के बालाकोट सेक्टर में शुक्रवार सुबह से पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की जा रही है। जिसके बाद भारतीय सैनिक भी हमले का मुंहतोड़ जबाब दे रहे हैं।

इस हमले में एक महिला घायल हो गई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसके साथ ही राजौरी ज़िले के भिम्बर गली सेक्टर में भी सीजफायर उल्लंघन किया गया है। भिम्बर गली सेक्टर में भारी गोलीबारी की जा रही है।

बता दें कि पिछले एक महीने से लगभग हर रोज़ पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा गोलीबारी हो रही है।

गुरुवार को भी पाकिस्तान ने देर रात करीब 1:30 बजे पुंछ में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए छोटे हथियारों, स्वचालित हथियारों व मोटार्र से भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की। इस हमले में दो भारतीय जवान जख्मी हो गए। बाद में उन्हें स्थानीय सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने पुंछ में LoC पर तोड़ा सीजफायर, दो जवान घायल

पाकिस्तान ने सोमवार और बुधवार को भी गोलीबारी की थी। पाकिस्तानी सेना ने सोमवार को नियंत्रण रेखा पर भिंबर गली सेक्टर के नजदीक बिना उकसावे के गोलीबारी की। वहीं बुधवार को पाकिस्तान ने पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में गोलीबारी की थी।