logo-image

Jammu-Kashmir: सुरक्षा बलों की मिली बड़ी सफलता, 4 आतंकियों को मार गिराया

Jammu-Kashmir : जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान की नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया है. उन्होंने आज 4 आतंकियों को ढेर कर दिए हैं.

Updated on: 23 Jun 2023, 11:37 AM

जम्मू:

Jammu-Kashmir : भारत में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान लगातार आतंकियों को भेजकर नापाक कोशिश करता रहता है, लेकिन हर भारतीय सेना के जवान उनकी नापाक हरकतों को नाकाम कर देते हैं. जम्मू कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षा बलों की बड़ी सफलता मिली है. भारतीय सेना और पुलिस के जवानों ने एक संयुक्त अभियान के तहत शुक्रवार को 4 आतंकियों को मार गिराया है. ये आतंकी पाक अधिकृत जम्मू-कश्मीर (पीओके) से भारत की सीमा में घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें : Weather Updates: निकाल लें छाता और रेनकोट, इन राज्यों में कहर बरपाने आ गया मानसून! जानें आपके शहर में कब होगी बारिश

भारतीय सेना और पुलिस की ओर से कुपवाड़ा में स्थित माछल सेक्टर के काला जंगल में एक संयुक्त सर्च अभियान चलाया गया. इस बीच कुछ आतंकवादी पाक अधिकृत जम्मू-कश्मीर (POK) से हमारी सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे. इस पर सुरक्षा बलों के जवानों ने घेराबंदी करके 4 आतंकियों को ढेर कर दिए हैं. जम्मू कश्मीर पुलिस ने आतंकियों के मारे जाने की सूचना दी है. 

यह भी पढ़ें : अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र में पीएम का संबोधन, लोकतंत्र-आतंकवाद समेत ये 10 बड़ी बातें कही

आतंकियों को ढेर करने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च अभियान चलाया जा रहा है. इस इलाके में कुछ और आतंकी के छिपे होने की खबर है. पुलिस ने मारे गए चारों आतंकियों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है. हालांकि, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. आपको बता दें कि इससे पहले जम्मू कश्मीर की पुलिस ने पिछले दिनों अनंतनाग से जैश ए मोहम्मद के पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया था. इन लोगों को अनंतनाग की जंगलात मंडी के पास 29 मई को हुई सर्कस कलाकार दीपू कुमार की हत्या के आरोप में पकड़ा गया है.