logo-image

Jammu-Kashmir: टेरर फंडिंग मामले में पुलवामा समेत 6 जगहों पर NIA की छापेमारी

Jammu-Kashmir : जम्मू कश्मीर से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए (NIA) ने रविवार को सुबह सुबह जम्मू कश्मीर के कई जगहों पर छापा मारा है. एनआईए की टीम (NIA Raid) ने पुलवामा और शोपियां समेत 6 स्थानों पर छापेमारी कार्रवाई की है.

Updated on: 15 May 2023, 08:43 AM

जम्मू:

Jammu Kashmir Terror Funding Case : जम्मू कश्मीर से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए (NIA) ने रविवार को सुबह सुबह जम्मू कश्मीर के कई जगहों पर छापा मारा है. एनआईए की टीम (NIA Raid) ने पुलवामा और शोपियां समेत 6 स्थानों पर छापेमारी कार्रवाई की है. ये रेड कार्रवाई टेरर फंडिंग के मामले में की गई है. एनआईए के अधिकारी इन स्थानों में तलाशी ले रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई लोगों के घरों पर छापा मारा गया था. (Jammu Kashmir Terror Funding Case)

यह भी पढ़ें :  Pakistan: इमरान खान का आरोप- बुशरा बीबी के खिलाफ ये साजिश रच रही पाक सेना

जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ लगातार जांच एजेंसियों का अभियान जारी है. इससे पहले 11 मई को जमात-ए-इस्लामी और टेरर फंडिंग मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जम्मू कश्मीर के 11 जगहों पर एक साथ छापेमारी की थी. एनआईए ने छापेमारी की है. ये कार्रवाई पुलावामा, कुपवाड़ा, बडगाम और बारामुला में की गई थी. इस दौरान टीम ने कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की थी. (Jammu Kashmir Terror Funding Case)

यह भी पढ़ें : Karnataka : कर्नाटक का कौन होगा अगला CM? रणदीप सुरजेवाला ने दिए ये संकेत

वहीं, बीते दिनों एनआईए की टीम ने श्रीनगर के कुरसु राजबाग में तीन सगे भाइयों मोहम्मद अयूब पख्तून, सफीन और तारिक अहमद के आवास पर छापा मारा था. इसी क्रम में एनआईए की टीम ने रविवार को भी जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकवादी साजिश के मामले में कई जगहों पर रेड मारी है. एनआईए के अधिकारी अभी संदिग्ध लोगों के घरों की तलाशी ले रहे हैं और कुछ लोगों से पूछताछ भी जारी है. हालांकि, अभी तक किसी को गिरफ्तार या हिरासत में लेने की कोई खबर सामने नहीं आई है. (Jammu Kashmir Terror Funding Case)