logo-image

Haryana: सब इंस्पेक्टर के साथियों ने पहले किया रेप फिर बेचा, जानें खौंफनाक कहानी

Haryana: हरियाणा में शिकायत करने गई महिला को सब इंस्पेक्टर के साथियों ने सामूहिक रेप किया और फिर बेच दिया.

Updated on: 05 Sep 2023, 11:27 AM

नई दिल्ली:

Haryana: एक और पीएम मोदी बेटी बचाव बेटी पढ़ओं का नारा देते है. पीएम महिलासशक्तिकरण पर जोर देने की बात करते हैं. लेकिन दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा से हैरान कर दने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची. इसके बाद जो कुछ महिला के साथ हुआ उसे बयान कर पाना मुश्किल हो गया. महिला ने कहा कि पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर के दोस्तों ने मिलकर गैगरेप किया. मामला सामने आने पर पुलिस में हड़कंप मच गया है वहीं, लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है.

 गैंगरेप के बाद बेचा

पीड़ित महिला ने बताया कि वो अपने पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची थी. लेकिन यहां पर किसी ने उसकी शिकायत नहीं सुनी. महिला ने कहा कि सब इंस्पेक्टर के दोस्तों ने पहले बंधक बनाकर तीन दिन तक रखा. इस दौरान उन्होंने बारी-बारी से सामूहिक रेप किया. जब इन सबसे मन भर गया तो आरोपियों ने उसे बेच दिया. उसके बाद उस शख्स ने भी रेप किया. मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने रविवार को हसनपुर थाने के सब इंस्पेक्टर सहित सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

खेत से किया अगवा

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि एक आरोपी का मोबाइल मिलने पर पीड़िता ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद उसे बचा लिया गया. पुलिस ने कहा कि पीड़ित महिला को उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने कहा कि पीड़िता 23 जुलाई को हसनरपुर थाना आई थी. यहां महिला जब शिकायत लेकर पहुंची तो सब इंस्पेक्टर शिव चरण ने केस दर्ज करने से इंकार कर दिया. इसके बाद सब इंस्पेक्टर ने महिला को खेत ले गया जहां उसके साथी पहले से मौजूद थे. जिसके बाद तीनों ने गैंगरेप किया और वीडियो बनाई.