BREAKING NEWS
  • कमलेश तिवारी हत्याकांडः शिवसेना के नेता का ऐलान- हत्यारों का सिर काटने वाले को दूंगा एक करोड़- Read More »
  • कमलेश तिवारी हत्याकांड: अखिलेश बोले- योगी ने ऐसा ठोकना सिखाया कि किसी को पता नहीं कि किसे ठोकना है- Read More »

हरियाणा: यात्री से भरी बस में लगी आग, 2 लोग जलकर हुए खाक, 12 झुलसे

News State bureau  |   Updated On : July 13, 2019 01:50:43 PM
यात्री से भरी बस में लगी आग (फोटो-ANI)

यात्री से भरी बस में लगी आग (फोटो-ANI) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में शुक्रवार रात एक बस में आग लग गई. इस दर्दनाक हादसे में 2 यात्री की मौत हो गई , जबकि 12 लोगों झुलस गए है. पुलिस के मुताबिक ये घटना कुरुक्षेत्र के पिपली इलाके की है.  इस हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां समेत डीएसपी और सदर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. जहां फायर ब्रिगेड की मदद से आग को बुझाया गया, यात्री के सभी सामान जलकर खाक हो गया.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: रबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये आग एक प्राइवेट वोल्वो बस में लगी है, जो दिल्ली से जम्मू जा रही थी. शनिवार सुबह तड़के 4 बजे बस जीटी रोड पर पिपली के पास पहुंची तो ड्राइवर को नींद आ गई. जिस वजह से बस अनियंत्रित होकर एक डिवाइडर से टकरा कर पलट गई और देखते-देखते बस में आग लग गई.

सदर थाना प्रभारी अजय कुमार ने इस हादसे को लेकर बताया, 'बस में करीब 50 से 55 सवारियां थी, जिनमें से चार की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया है जबकि 14 सवारियां सिविल अस्पाल में दाखिल हैं. बस यूपी टूरिस्ट की है जिसका नंबर यूपी 17 एटी 4406 है.' वहीं पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने मौके मुआयना किया और सिविल अस्पताल में सवारियों से घटना की जानकारी ली.

First Published: Jul 13, 2019 01:26:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो