logo-image

राम रहीम को फिर मिली 30 दिन की पैरोल, अब तक 6 बार मिल चुकी है पेरोल

हालांकि, इस बार भी राम रहीम को सिरसा डेरे में जाने की अनुमति नहीं है. इससे पहले उसके लिए सिरसा से घोड़े और गाय पहुंचाए गए हैं और वहां पर सुरक्षा बढ़ाई गई है.

Updated on: 20 Jul 2023, 01:48 PM

नई दिल्ली:

कत्ल और यौन शोषण के आरोपों में जेल में बंद सिरसा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को एक बार फिर से तीस दिनों के लिए पेरोल मिली है. कोर्ट ने बाबा की 30 दिन की पैरोल मंजूर कर दी है. वह कुछ समय में रोहतक की सुनारिया जेल से बाहर आएगा. राम रहीम इस बार भी UP के बागपत स्थित बरनावा आश्रम में रहेगा. बता दें कि अभी तक 6 बार राम रहीम को पेरोल मिल चुकी है. हालांकि, इस बार भी राम रहीम को सिरसा डेरे में जाने की अनुमति नहीं है. इससे पहले उसके लिए सिरसा से घोड़े और गाय पहुंचाए गए हैं और वहां पर सुरक्षा बढ़ाई गई है.

बता दें कि साल 2017 में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को साध्वियों से यौन शौषण  के मामले में पंचकूला की सीबीआई कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई थी. तब से वह हरियाणा की सुनारिया जेल में अपनी सजा काट रहा है, सीबीआई की पंचकूला अदालत ने पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या के मामले में भी डेरा प्रमुख को दोषी ठहराया था.  गुरमीत राम रहीम सिंह पर सिखों समुदाय ने  धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया था. यहीं नहीं डेरा प्रमुख पर साधुओं को नपंसुक बनाने बनाने के भी आरोप है.

राम रहीम को फिर मिली 30 दिन की पैरोल, अब तक 6 बार मिल चुकी है पेरोल यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...