logo-image

Atiq Ahmed Video: साबरमती सेंट्रल जेल पहुंचा अतीक का काफिला, चेहरे पर छाई मायूसी

Gangster politician Atiq Ahmad brought back to Sabarmati Jail : उत्तर प्रदेश का माफिया राजनेता अतीक अहमद उम्रकैद की सजा पाने के बाद वापस गुजरात पहुंच गया है. उसे भारी सुरक्षा के बीच अहमदाबाद के साबरमती जेल ले जाया गया और उसे जेल की दीवारों के पीछे फिर से भेज दिया गया. अतीक अहमद जब साबरमती जेल पहुंचा, तब तक उसके चेहरे की सारी रौनक गायब हो चुकी थी.

Updated on: 29 Mar 2023, 09:25 PM

highlights

  • अतीक अहमद पहुंचा साबरमती जेल
  • चेहरे से रौनक हो चुकी है गायब
  • प्रयागराज में मिली है उम्रकैद की सजा

अहमदाबाद:

Gangster politician Atiq Ahmad brought back to Sabarmati Jail : उत्तर प्रदेश का माफिया राजनेता अतीक अहमद उम्रकैद की सजा पाने के बाद वापस गुजरात पहुंच गया है. उसे भारी सुरक्षा के बीच अहमदाबाद के साबरमती जेल ले जाया गया और उसे जेल की दीवारों के पीछे फिर से भेज दिया गया. अतीक अहमद जब साबरमती जेल पहुंचा, तब तक उसके चेहरे की सारी रौनक गायब हो चुकी थी. वहीं, जब उसे उत्तर प्रदेश के प्रयागराज ले जाया जा रहा था, तो उससे पत्रकारों ने डर लगने के बारे में पूछा था तो उसने कहा था कि डर कैसा? लेकिन उसका चेहरा बचा रहा है कि वो अब मायूस और गुमसुम हो गया है. 

अतीक अहमद का चेहरा बचा रहा, वो डरा हुआ है...

अतीक अहमद मायूस और गुमसुम हो भी क्यों न? उसे 17 साल पुराने सिर्फ अपहरण के मामले में उम्रकैद की सजा मिली है. वो सौ से ज्यादा मामलों में वांछित है. जिसमें हत्या, अपहरण, रंगदारी जैसे गंभीर मुकदमे दर्ज हैं. लेकिन सजा सिर्फ एक मामले में हुई और वो भी उम्रकैद. उसे अंदाजा है कि ये तो महज शुरुआत है उसके ऑर्गनाइज क्राइम वर्ल्ड के खात्मे की. हालांकि उत्तर प्रदेश प्रशासन और पुलिस उसकी आर्थिक कमर तोड़ ही चुके हैं. काले धन से बनी बेनामी संपत्तियां जब्त हो चुकी हैं, तो बिल्डिंगें ढहा दी गई हैं. ऐसे में अतीक अहमद के चेहरे की रौनक गायब होना लाजिमी भी है. 

देखें वीडियो : 

प्रयागराज में मिली है उम्रकैद की सजा

अतीक अहमद को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जब साबरमती जेल से प्रयागराज के नैनी जेल ले जाया जा रहा था, तो वाहनों का बड़ा काफिया उसके आसपास चल रहा था. कुछ वाहन पुलिस और सुरक्षा बलों के थे, कई वाहन मीडिया के थे. कुछ वाहन उसके परिजनों के थे. जो कथित एनकाउंटर और गाड़ी पलटने की आशंका से डरे हुए थे. लेकिन अब अतीक अहमद सजायाफ्ता होकर साबरमती जेल लौट आया है. ऐसा लगता है कि उसके ऑर्गनाइज्ड क्राइम वर्ल्ड के ताबूत में उम्रकैद की सजा एक मजबूत कील की तरह है, जिससे उबरना उसके लिए आसान नहीं होगा.