logo-image

Delhi Fire: पीतमपुरा में दर्दनाक हादसा, घर में लगी भीषण आग, 5 लोगों की मौत, कई घायल

Delhi Fire: फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में लगी हैं. अभी  तक कितने लोग घर में फंसे हैं, इसकी अभी तक कोई जानकरी नहीं सामने आई है. 

Updated on: 19 Jan 2024, 06:50 AM

नई दिल्ली:

Delhi Fire: दिल्ली के पीतमपुरा इलाके पर गुरुवार रात दर्दनाक हादसा सामने आया. यहां पर एक मकान में भीषण आग लग गई. आग से 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. इसके साथ तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए. तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियों को मौके पर पहुंचीं. फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में लगी हैं. अभी  तक कितने लोग घर में फंसे हैं, इसकी अभी  तक कोई जानकरी नहीं सामने आई है. 

 

फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने के साथ घर में सर्च ऑपरेशन चला रही हैं. इस तरह से यहां पर फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा रहा है. पीतमपुरा इलाके के मकान नंबर GZP-37 में ये आग लगी. सूचना मिलने के बाद गुरुवार रात को करीब आठ फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. 

5 लोगों की आग में जिंदा जलकर मौत, 3 गंभीर

फायर ब्रिगेड के अफसरों का मानना है कि मकान भयानक आग की लपटों से घिरा था. इस दौरान आग बुझाने काफी मशक्कत करनी पड़ी. अब तक सात लोगों को घर से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पर 5 लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. वहीं तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. फायर ब्रिगेड के अफसरों के अनुसार, मौके पर घर के अंदर आग को बुझाने के लिए साथ-साथ सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया. इससे यह पता करने की कोशिश की गई कि कितने लोग अंदर फंसे होंगे.