logo-image

Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश, सुहाना हुआ मौसम

Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश से मौसम सुहावना होगा. तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो रही है और आसमान में घने बादल छाए हुए हैं. जिसके चलते दिन में ही रात का अहसास हो रहा है,

Updated on: 23 Sep 2023, 03:23 PM

New Delhi:

Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश शुरू हो गई है. इसी के साथ आसमान में काले घने बादल छा गए हैं, जिसके चलते दिन में ही रात का अहसास होने लगा है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, शनिवार को दिल्ली में बारिश होने की अनुमान लगाया गया था. दोपहर करीब एक बजे आसमान में घने बादल छाने लगे और कुछ ही देर में बारिश होने लगी. इस दौरान तेज हवाओं के चलते आने जाने वाले को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा. हालांकि, पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी से परेशान दिल्लीवालों को इस बारिश से राहत मिली है.

वहीं तेज बारिश और आसमान में छाए अंधेरे के चलते कई वाहन चालकों को गाड़ियों की लाइट जलानी पड़ी और कई स्थानों पर जाम की समस्या भी देखने को मिली. बता दें कि सितंबर का आखिरी सप्ताह आने वाला है लेकिन इस साल देश के कई राज्यों में अभी भी मानसून सक्रिय है. जिसके चलते कई राज्यों में बारिश का दौर जारी है. महाराष्ट्र में पिछले कई दिनों से भारी बारिश हो रही है. जिसके चलते नागपुर समेत राज्य के कई शहरों में जलभराव की समस्या हो रही है.