logo-image

दिल्ली :  प्रहलादपुर अंडरपास में जलभराव, डूबने से एक शख्स की मौत

देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार शाम आई तेज आंधी और भारी बारिश ने जमकर तांडव मचाया. इस बीच  प्रहलादपुर रेलवे अंडरपास के अंदर जलभराव के बीच एक शख्स की डूबकर मौत हो गई.

Updated on: 31 May 2022, 12:24 PM

highlights

  • दिल्ली में तेज आंधी और भारी बारिश से मचा हाहाकार
  • पूरे दिल्ली में 300 से ज्यादा पेड़ गिरे, रास्ता हुआ बाधित
  • गाड़ी पर पेड़ गिरने से पूरा परिवार गाड़ी में फंसा

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार शाम आई तेज आंधी और भारी बारिश ने जमकर तांडव मचाया. कहीं छज्जा गिरने से व्यक्ति की मौत हो गई तो कहीं गाड़ी पर पेड़ गिरने से पूरे परिवार की जान पर बन आई. इस बीच  प्रहलादपुर रेलवे अंडरपास के अंदर जलभराव के बीच एक शख्स की डूबकर मौत हो गई. रात 10:30 बजे पुलिस को यहां पर किसी शख्स के डूबने की सूचना मिली थी. लंबी जद्दोजहद के बाद देर रात बॉडी मिली. मृतक की उम्र 45 से 50 वर्ष के बीच बताई जा रही है. शव की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है.

300 से ज्यादा पेड़ गिरे
इससे पहले बारिश ने एक व्यक्ति की छज्जा गिरने मौत हो गई. 80 किमी प्रति घंटे से भी ज्यादा रफ्तार से चली आंधी की वजह से जामा मस्जिद इलाके मकान का छज्जा गिरने से एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. इसके साथ ही नॉर्थ दिल्ली इलाके में भी एक 65 वर्षीय व्यक्ति की बारिश के कारण मृत्यु हो गई. वहीं, दिल्ली के कबूतर मार्केट में तेज आंधी के कारण पेड़ गिरने से एक गाड़ी में एक परिवार के तीन सदस्य फंस गए, जिनमें एक बच्चा भी शामिल था.  हालांकि, परिवार को बाद में सुरक्षित निकाल लिया गया. गौरतलब है कि दिल्ली में सोमवार को कई जगह पेड़ के गिर गए. आपको बता दें कि सोमवार शाम को दिल्ली में तेज आंधी और भारी बारिश की वजह से तकरीबन 300 पेड़ गिरने की खबर सामने आई है. वहीं, कई जगहों पर आंधी की वजह से भी भारी नुकसान की खबर है.

जलभराव से थम गई गाड़ियों की रफ्तार
भारी बारिश और जलभराव की वजह से देर शाम तक सड़कों पर जाम की स्थिति बनी रही. इस दौरान बदरपुर, कापसहेड़ा बॉर्डर, आनंद विहार, अप्सरा बॉर्डरों पर वाहनों की कतारें लग गई. मथुरा रोड, बारापुला व बाहरी रिंग रोड समेत प्रमुख मार्गों पर एक घंटा जाम में फंसना पड़ा. जगह-जगह जलभराव व पेड़ टूटने से सड़कों पर वाहनों की रफ्तार थम गई.