logo-image

यौन उत्पीड़न के आरोप में दिल्ली पुलिस ने JNU छात्र को किया गिरफ्तार

पिछले कुछ दिनों से जेएनयू (Jawaharlal Nehru University) का नाम काफी ज्यादा न्यूज में बना हुआ है. कभी किसी बात को लेकर तो कभी किसी बात को लेकर. कभी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर तो कभी फीस वृद्धि को लेकर

Updated on: 06 Feb 2020, 09:39 AM

नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों से जेएनयू (Jawaharlal Nehru University) का नाम काफी ज्यादा न्यूज में बना हुआ है. कभी किसी बात को लेकर तो कभी किसी बात को लेकर. कभी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर तो कभी फीस वृद्धि को लेकर. जेएनयू से तो पहले भी कई विवाद जुड़े हैं जिनमें कन्हैया कुमार का विवाद सबसे प्रमुख है. अब एक बार फिर से जेएनयू में एक नया विवाद होता दिख रहा है.  दरअसल, पिछले दिनों जेएनयू के एक छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसपर आरोप है कि जेएनयू पस के अंदर उसने एक महिला छात्र के साथ सेक्सुअल हैरासमेंट की कोशिश की है.

पुलिस की दी जानकारी के अनुसार, आरोपी छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि जेएनयू के छात्र राघवेंद्र मिश्रा को कैंपस में एक महिला छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया. आरोपी छात्र राघवेंद्र मिश्रा के खिलाफ धारा 354 और 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है.