logo-image

शुरुआत के 11 दिनों तक मुझे तकलीफ हुई...AAP नेता संजय सिंह ने शेयर किया अपना जेल का अनुभव

Delhi Liquor Policy : दिल्ली शराब नीति से जुड़े कथित धन शोधन मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP नेताओं का प्रदर्शन जारी है.

Updated on: 08 Apr 2024, 06:32 AM

New Delhi:

दिल्ली शराब नीति ( Delhi Liquor Policy  ) से जुड़े कथित घोटाले में आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) की गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी नेताओं ने आज जंतर-मंतर पर एक दिन का उपवास रखा. AAP नेताओं के अनुसार अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में यह प्रदर्शन केवल देश के राज्यों तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि विदेशों में भी किया गया. इस दौरान AAP सांसद संजय सिंह ( AAP MP Sanjay Singh ) ने तिहाड़ जेल में अपने छह महीने के अनुभव को साझा किया. 

AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि शुरुआत के 11 दिनों तक मुझे तकलीफ हुई लेकिन उसके बाद मेरे पास वही आधिकार थे जो सामान्य कैदियों के पास थे लेकिन शुरुआत के 11 दिनों तक मेरे पास वो अधिकार भी नहीं थे जो सामान्य कैदियों के पास थे. अगर मेरा वजन बढ़ा है तो ये तो अच्छी बात है. भाजपा वाले AAP को अच्छा संदेश दे रहे हैं कि आम आदमी पार्टी वालों को मत छेड़ो. ये अगर जेल में जाएंगे तो अपने हौसले और स्वास्थ्य को अच्छा और मजबूत करके निकलेंगे.

AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि झूठे बयानों के आधार पर आपने निर्वाचित मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया और उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया. क्या आपको लगता है कि हम इस साजिश को नहीं समझते हैं?...जब तक अरविंद केजरीवाल हैं, भाजपा दिल्ली में नहीं जीत सकती.' इस दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि न सिर्फ दिल्ली बल्कि देश के 25 राज्यों और दुनिया के 8 देशों में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ, अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद देने के लिए AAP कार्यकर्ताओं ने उपवास रखा. अरविंद केजरीवाल का क्या कसूर है? उनका कसूर है कि उन्होंने दिल्ली के बच्चों को अच्छी शिक्षा दी, मुफ्त इलाज दिया. इसलिए भाजपा ने उन्हें जेल में डाल दिया. अरविंद केजरीवाल दिल्ली के और देश के लोगों के दिल में रहते हैं इसलिए आज देश भर में यह उपवास हुआ