logo-image

रायपुर के कोटा इलाके में बिजली कंपनी में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

Raipur Fire: छत्तीसगढ़ के रायपुर में बिजली वितरण कंपनी में भीषण आग लगने की खबर है. दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं.

Updated on: 05 Apr 2024, 03:50 PM

नई दिल्ली:

Raipur Fire: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कोटा इलाके में स्थित एक बिजली वितरण कंपनी में भीषण आग लग गई है. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस और दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है. इस आग में अभी तक किसी के घायल या हताहत होने की कोई खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि ये आग भारत माता चौक के पास बिजली विभाग के सब डिविजन कार्यालय में रखे ट्रांसफार्मर में अचानक ब्लास्ट होने के बाद लगी.

ये भी पढ़ें: BJP On Congress Manifesto: कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बीजेपी का पलटवार, बताया झूठ का पुलिंदा

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का एक वीडियो साझा किया है. जिसमें धुआं और आग की तेज लपटें उठती दिखाई दे रही हैं. आसमान में काला धूआं छा गया है और पास ही दमकल की कई गाड़ियां खड़ी हुई हैं और दमकल के कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं.

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस बद मौके पर पहुंच गया. फिलहाल दमकलकर्मी भीषण आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) अभिषेक झा ने बताया कि, "दमकल की तीन गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया. घटना में कोई घायल नहीं हुआ. आग लगने का कारण ज्ञात नहीं है." आग लगने का बाद ज्वलनशील पदार्थ वाले बैरल को साइट से हटा दिया गया.

ये भी पढ़ें: UP Madarsa Act: SC ने यूपी मदरसा एक्ट को असंवैधानिक घोषित करने वाले इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर लगाई रोक