logo-image

कोयलीबेड़ा क्षेत्र में नक्‍सलियों ने सरपंच पति को मौत के घाट उतारा

कोयलीबेड़ा क्षेत्र में नक्सलियों ने दहशत फैलाना शुरु कर दिया है .कोयलीबेड़ा क्षेत्र सिकसोड़ थाना अंतर्गत छोटे बोदली पंचायत के माँझीकुरुषबोडी गांव में नक्सलियों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दिया. हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

Updated on: 22 Oct 2018, 09:53 AM

रायपुर:

कोयलीबेड़ा क्षेत्र में नक्सलियों ने दहशत फैलाना शुरु कर दिया है .कोयलीबेड़ा क्षेत्र सिकसोड़ थाना अंतर्गत छोटे बोदली पंचायत के मांझीकुरुषबोडी गांव में नक्सलियों ने सरपंच पति की हत्या कर दिया. हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है. 12 से 15 की संख्या में आए वर्दीधारी नक्सलियों ने प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में मतदान का बहिष्कार करने के लिए कहा है. 

यह भी पढ़ें ः आज रायपुर आ रहे हैं कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी, नहीं जा पाएंगे महामाया मंदिर, जानिए क्‍यों

नक्सलियों ने सरपंच पति को पुलिस की मुखबिरी करने के आरोप, माइंस का कमीशन खाने, रोड निर्माण का उद्घाटन करने का आरोप लगाकर मौत के घाट उतार दिया. छोटे बोदली पंचायत के माझिकुरुशबोड़ी गांव में आए नक्सलियों ने लाल साय दुग्गा को गांव से अगवा कर हत्‍या कर दी. लालसाय दुग्गा की पत्नी प्रमिला दुग्गा छोटेबोदेेली पंचायत की सरपंच है जो दफ्तर के काम से पखांजुर गईं थीं. लालसाय उन्‍हें लेने दुर्गुकोंदल गए हुए थे. शाम 6 बजे जैसे ही दोनों अपने घर पहुंचे पहले से मौजूद नक्सलियों ने लालसाय का हांथ बांधकर घर से दूर ले गए व उसकी हत्या कर दी. घर से दो नग मोबाइल व जेब मे रखे रुपये भी नक्सली ले गए. कोई भी ग्रामीण इस मामले पर बोलना नहीं चाहता.

गौरतलब है कि चुनाव के समय माओवादी संगठन ने हिसंक घटनाओं को अंजाम देना शुरु कर दिया है.कुछ ही दिन पूर्व मरकानार व माचपल्ली में भी मुखबिर बताकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था,वहीं आये दिन हो रही घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत है. घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने गांव  से लगे जंगली क्षेत्र में नक्सलियों की सर्चिंग के लिए जुट गई है.