BREAKING NEWS
  • J&K में आर्टिकल-370 खत्म होने से अधिकार घटे नहीं बढ़े हैं, प्रतिबंधों की बात बेमानी; SC में बोले तुषार मेहता- Read More »

डेढ़ करोड़ की लूट करने वालों को छत्तीसगढ़ पुलिस ने फिल्मी अंदाज में पकड़ा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 05, 2019 02:53:59 PM
लूटी गई वैन

लूटी गई वैन (Photo Credit : NS )

बेमेतरा:  

पुरानी फिल्मों में यह दिखाया जाता रहा है कि अपराधी कोई भी क्राइम करके जब भाग जाते हैं तब पुलिस वहां पहुंचती है. यह एक तरह से व्यंग भी है कि पुलिस कितने धीमे काम करती है. लेकिन छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में पुलिस ने पुरानी फिल्मों के इस सीन को गलत साबित किया है. बेमेतरा पुलिस ने कैश वैन से डेढ़ करोड़ रुपये लूटने वाले अपराधियों को पकड़ा है. खास बात यह है कि पुलिस ने यह रिकॉर्ड समय में किया है. मुश्किल से दो घंटे में ही पुलिस ने सभी अरोपियों को हिरासत में ले लिया.

यह भी पढ़ें- विधायक के कहने पर बस नहीं भेजी तो पुलिस वाले ने ड्राइवर को पीटा, VIDEO वायरल

कैश वैन की गाड़ी 11 बजे बैंक से निकली थी. अतरिया और झाल के बीच में अतरिया मोड़ पर गाड़ी अचानक पंचर हो गई. गाड़ी वहां करीब 20 मिनट तक खड़ी रही. ड्राइवर समेत बाकी लोग गाड़ी की स्टेपनी बदलने का प्रयास करते हैं लेकिन कामयाब नहीं होते. तभी वहां एक सफेद रंग की बिना नंबर प्लेट वाली होंडा सिटी कार से चार हथियारबंद लोग आते हैं.

यह भी पढ़ें- मुस्लिम युवक ने फर्जी कागजात बनाकर की हिंदू लड़की से शादी, मामला दर्ज 

गाड़ी से उतरने के बाद वह बंदूक के बल पर हरियाणवी भाषा में ड्राइवर व गार्ड को धमकाते हैं. वह कहते हैं कि 'पेटी हमको दो, पेटी हमको दो'. उसके बाद वह लोग गार्ड की बंदूक लेने के साथ ही कैश वैन में रखे एक करोड़ 64 लाख रुपये लूट कर फरार हो जाते हैं. रास्ते में आगे अंधियारपुर गांव के ग्रामीणों को इस लूट का पता चलता है तो वो गाड़ी पर पथराव भी करते हैं.

जिससे उनकी गाड़ी के शीशे टूट जाते हैं. पुलिस को जब इस लूट का पता चलता है तो हड़कंप मच जाता है. जिले के एसपी प्रशांत ठाकुर खुद अपनी टीम और स्टाफ के साथ गाड़ी का पीछा किया. पुलिस को देख कर आरोपियों ने गाड़ी भगाने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें- भिलाई नर बलि मामले में तांत्रिक दंपति समेत 7 को सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

तो पुलिस ने अपनी गाड़ी आगे लगा दी. इस पर लुटेरों ने फायरिंग शुरु कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में कई लुटेरे जख्मी हो गए. लूट के तीन आरोपियों को पकड़ लिया और गाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है. एक आरोपी फरार हो गया है. हालांकि पैसा मिला है या नहीं इसका खुलासा पुलिस ने नहीं किया है.

First Published: Oct 05, 2019 02:53:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो