logo-image

25 साल बाद विधायक का चुनाव लड़ना इस नेता के लिए काफी अजीब था

महंत ने कहा कि कोरिया जिले के विकास को लेकर उनकी चिंता हमेशा रही है और इस पद पर पहुंचने के बाद भी रहेगी.

Updated on: 26 Jan 2019, 01:48 PM

कोरिया:

विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद चरणदास महंत पहली बार कोरिया जिले के दो दिन के दौरे पर आए. इस दौरान उनका जगह जगह स्वागत हुआ . इस दौरान चिरमिरी नगर निगम के समुदाय भवन का लोकार्पण भी किया . वहीं गरीबों को कंबल भी वितरण किया गया . चिरमिरी हल्दी बाड़ी में वह "श्रमिक आंदोलन के क्रांतिदूत: रामकुमार दुबे" पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में भी वे शामिल हुए. महंत ने कहा कि कोरिया जिले के विकास को लेकर उनकी चिंता हमेशा रही है और इस पद पर पहुंचने के बाद भी रहेगी.

यह भी पढ़ेंः Republic Day 2019: भोपाल में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फहराया तिरंगा

महंत ने कहा की मनेन्द्रगढ़ में कैंसर रिसर्च सेंटर बनाएंगे, जमीन आवंटन हो चुके हैं, पैसे भी आवंटन हो चुके हैं . हमारा प्रयास है बनाने का .  उन्‍होंने कहा कि चिरमिरी कि जो भी खदानों में कोयला है उसे बंद नहीं होने देंगे . चिरमिरी की खदानों को बंद करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है . यहां के कोयला खदानों को प्राइवेट को दे दिया जाए . इसको लेकर के पर्दाफाश करेंगे चिरमिरी लोगों ने न्याय भी दिलाएंगे . चिरमिरी को पर्यटक स्थल बनाएंगे और उद्योग भी लगाएंगे . अब छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार है आने वाले समय में हम बेहतर ढंग विकास के काम करेंगे .

यह भी पढ़ेंः CM भूपेश बघेल ने किया ऐलान, छत्‍तीसगढ़ के किसानों के सिंचाई कर्ज भी होंगे माफ

25 साल बाद विधायक का चुनाव लड़ना उनके लिए काफी अजीब सा था और इसके बाद जनता का जो प्यार मिला वह इतना ज्यादा मिल गया उसे लौटा पाना असंभव है. वहीं मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जयसवाल ने कहा कि चिरमिरी मेरी जन्मभूमि है और चिरमिरी की बंद होती कोयला खदानों को लेकर मेरा प्रयास रहेगा कोयला खदानों को बंद होने नहीं दूंगा और यहां की युवाओं को रोजगार के लिए छोटे-छोटे उद्योग लगाने का काम करूंगा और मेरा सपना है विधानसभा मनेन्द्रगढ़ क्षेत्र में एक सुपर हॉस्पिटल खोलने के काम करूंगा इसका लाभ जिले के लोगों को भी मिलेगा . हर संभव छेत्र के विकास के लिए प्रयास रहेगा .