logo-image

Weather Breaking Today: बिहार के इन जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक, बिहार के कई जिलों में बादलों की सक्रियता बनी हुई है, जिससे कहीं आंशिक तो कहीं भारी बारिश हो रही है, लोगों को उमस से राहत मिली है. आने वाले समय में बिहार में भारी बारिश हो सकती है.

Updated on: 11 Sep 2023, 07:15 PM

highlights

  • बिहार के इन जिलों में होगी भारी बारिश
  • मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
  • वज्रपात की भी चेतावनी

 

 

 

 

 

 

Patna:

Weather Breaking Today: बिहार में पिछले कुछ दिनों से मौसम में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है, वहीं, एक बार फिर मौसम विभाग ने बिहार के लिए अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक, बिहार के कई जिलों में बादलों की सक्रियता बनी हुई है, जिससे कहीं आंशिक तो कहीं भारी बारिश हो रही है, लोगों को उमस से राहत मिली है. आने वाले समय में बिहार में भारी बारिश हो सकती है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि, मौसम विभाग ने बिहार में बारिश और वज्रपात को लेकर एकबार फिर अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक गोपालगंज, कैमूर, पूर्वी चंपारण, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, शिवहर, मुजफ्फरपुर, मुंगेर, बेगूसराय, सारण, पटना और भोजपुर जिले के कई इलाकों में अगले 2 से 3 घंटों में बारिश हो सकती है. इसके साथ ही आकाशीय बिजली गिरने की भी आशंका है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

साथ ही आपको बता दें कि बिगड़ते मौसम को देखते हुए मौसम विभाग ने लोगों को चेतावनी देते हुए सतर्क और सावधान रहने को कहा है. साथ ही भारी बारिश के दौरान पेड़ों के नीचे न छुपें, बिजली के खंभों से दूर रहें. किसान अपने खेतों में न जाएं और मौसम सामान्य होने का इंतजार करें. इसके साथ ही अपने घरवालों और अपने आसपास के लोगों को भी सावधान रखें.

यह भी पढ़ें: Bihar News: बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खबर, सरकार 10 लाख रुपए तक की देगी लोन

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: भाकपा माले ने लोकसभा के लिए मांगी 7 सीट, लालू और तेजस्वी को लिखी चिट्ठी

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात