logo-image

Bihar News: ग्रामीणों ने पुलिस टीम को घेरकर पीटा, SHO समेत 6 से अधिक जवान घायल

मामला शिवहर से है जहां गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस छापेमारी करने गई थी, लेकिन पुलिस को देखते ही ग्रमीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. जिसमें 6 से भी अधिक पुलिस जवान घायल हो गए हैं.

Updated on: 27 Jul 2023, 12:36 PM

highlights

  • गुप्त सूचना के आधार पर करने गई थी पुलिस छापेमारी 
  • पुलिस को देखते ही ग्रमीणों ने बोल दिया हमला 
  • 6 से भी अधिक पुलिस जवान हो गए घायल 
  • मौके से 12 लोगों को हिरासत में लिया गया 

Shivhar:

कहने को तो बिहार शराबबंदी वाला राज्य है, लेकिन आये दिन जो मामले सामने आते हैं वो बताने के लिए काफी है कि कस तरह का कानून राज्य में है और कितने लोग इसका पालन कर रहे हैं. ताजा मामला शिवहर से है जहां गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस छापेमारी करने गई थी, लेकिन पुलिस को देखते ही ग्रमीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. जिसमें 6 से भी अधिक पुलिस जवान घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कई लोगों को मौके से गिरफ्तार भी किया गया है.   

छापेमारी करने गई थी पुलिस 

घटना पुरनहिया थाना क्षेत्र के दोस्तियां की है. जहां पुलिस की टीम छापेमारी करने गई थी. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यहां अवैध तरीके से शराब बनाया जा रहा है और इसका भंडारण भी किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर देर रात छापेमारी करने पहुंची, लेकिन जैसे ही पुलिस ग्रामीणों के घर में घुसे उन्हें देख ग्रामीणों का गुस्सा फुट पड़ा और उन्होंने सभी की पिटाई शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: केके पाठक ने नया फरमान किया जारी, अब हर महीने होगा स्कूलों का निरीक्षण

12 लोगों को हिरासत में लिया गया

इस मारपीट में पुरनहिया थानाध्यक्ष भी घायल हो गए हैं. इस घटना में 6 से अधिक जवान घायल हुए हैं. मामले कि सूचना मिलने के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को ग्रामीणों से छुड़ाया. यहीं नहीं गांव को चारों ओर से घेर लिया गया और सभी पर लाठियां भी बरसाई गई. वहीं, जवाबी कार्रवाई करते हुए मौके से 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.