गिरिराज सिंह ने अचानक किया अस्पताल का दौरा, अधिकारियों में मचा हड़कंप

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 30, 2019 01:01:46 PM
गिरिराज सिंह ने अचानक किया अस्पताल का दौरा

गिरिराज सिंह ने अचानक किया अस्पताल का दौरा (Photo Credit : फाइल फोटो )

ख़ास बातें

  •  बिहार में अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह. 
  •  गिरिराज सिंह ने अचानक ही सदर अस्पताल का दौरा कर लिया.
  •  केंद्रीय मंत्री के अचानक दौरे से अधिकारियों में हड़कंप मच गया. 

बेगूसराय:  

बेगूसराय (Begusarai) के चार दिन के दौरे पर पहुंचे सांसद और केंद्रीय गृह मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister and BJP MP Giriraj Singh) के अचानक सदर अस्पताल (District Hospital) में पहुंचने पर हडकंप मच गया. Giriraj Singh के सदर अस्पताल पहुंचते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया. बड़े अधिकारी इधर उधर भागते नजर आए. दरअसल बीती रात खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मेघौल में एक स्थानीय बीजेपी नेता के पुत्र की सड़क हादसे में मौत हो गई थी.

इसी मामले में सांसद गिरिराज सिंह मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: Road Accident: बिहार में भयंकर सड़क दुर्घटना में गई 4 बाइक सवारों की जान

सदर अस्पताल पहुंचने के बाद गिरिराज सिंह ने तमाम मेडिकल वार्ड सहित बारिकी से सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। साथ ही साथ गिरिराज सिंह ने सदर अस्पताल की साफ-सफाई सीटी स्कैन सिस्टम और डायलिसिस व्यवस्था को दुरुस्त करने का निर्देश दिया।
पाकिस्तान पर साधा निशाना
इसके साथ ही कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा पांच मजदूर की हत्या पर पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि पाक समर्थित आतंकवादियों ने यूरोपीय प्रतिनिधि के सामने इस घटना को अंजाम दिया है। श्री सिंह ने कहा कि जब दीपक बुझने को होता है तो लौ धधकता है वही हाल पाकिस्तान का है अब पीओके की बारी है।

यह भी पढ़ें: BPSC 65th PT Answer Key 2019: बिहार लोक सेवा आयोग 65वीं प्रीलिम्स परीक्षा का आंसर की जारी

अपने संसदीय क्षेत्र को लेकर चिंतित गिरिराज
केंद्रीय मंत्री (Union Minister) और बीजेपी (BJP) के नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने मंगलवार को बिहार (Bihar) में बढ़ते अपराध की घटनाओं को लेकर राज्य में चल रही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर ही निशाना साधा था. बेगूसराय से सांसद गिरिराज ने मंगलवार को कानून व्यवस्था पर सवाल करते हुए ट्वीट किया था कि बेगूसराय में अपराध चरम पर है. हाल यह है कि एक हत्या पीड़ित से मिलने जाता हूं, तब तक दूसरी हत्या हो जाती है.

First Published: Oct 30, 2019 01:01:46 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो