logo-image

Bihar News: डायन का आरोप लगाकर खंभे से बांधकर महिला की कर दी पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वृद्ध महिला पर डायन होने का आरोप लगाकर पड़ोस के परिवार वालों ने महिला की खंभे से बांध कर जमकर पिटाई कर दी. यहीं नहीं दोपहर की चिलचिलाती धूप में 2 घंटे से भी अधिक देर तक खंभे से बांधकर महिला को रखा गया.

Updated on: 27 May 2023, 12:05 PM

highlights

  • महिला की खंभे से बांधकर कर दी पिटाई 
  • वृद्ध महिला पर डायन होने का लगाया आरोप 
  • 6 से भी अधिक लोगों पर प्राथमिकी दर्ज
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

Bhojpur:

भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र अंतर्गत पतरिया गांव में एक वृद्ध महिला पर डायन होने का आरोप लगाकर पड़ोस के परिवार वालों ने महिला की खंभे से बांध कर जमकर पिटाई कर दी. यहीं नहीं दोपहर की चिलचिलाती धूप में 2 घंटे से भी अधिक देर तक खंभे से बांधकर महिला को रखा गया. आरोपी परिजनों ने अपने घर के सदस्यों की बीमारी के पीछे विधवा वृद्ध महिला को जिम्मेदार ठहराया है. मामले की जानकरी मिलने पर जब पुलिस की टीम को गांव में पहुंची तो उन्हें देखते ही आरोपियों ने वृद्ध महिला को खंभे से खोल दिया.

6 से भी अधिक लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

पीड़िता के अनुसार स्थानीय पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ कर थाना ले जाने के प्रयास को आरोपियों के परिवार की महिला सदस्यों ने विफल कर दिया था. पीड़ित परिवार गुरुवार की शाम को ही थाना पहुंचा था, लेकिन उस समय इसकी लिखित शिकायत नहीं दे सके थे. शुक्रवार को महिला के पुत्र आलोक कुमार ने 6 से भी अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: नीति आयोग की बैठक से मुख्यमंत्री ने क्यों बनाई दूरी, खुद बताई वजह

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

ग्रामीणों के अनुसार कमल किशोर सिंह की पत्नी ने अचेतावस्था के दौरान घर की परेशानियों के लिए महिला को ही जिम्मेदार बताया है. जिसके बाद आरोपियों ने इस तरह की घटना को अंजाम दे दिया. वहीं, घटना के बाद से ही आरोपी परिवार के पुरुष सदस्य अपने घर से फरार हैं. वहीं, महिला को बिजली के खंभे में बांधे जाने के दौरान किसी ग्रामीण ने घटना की वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जो की अब तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, इस मामले में थानाध्यक्ष शिवेंद्र कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपियों के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट - विशाल कुमार