logo-image

पत्रकार हत्या मामले पर तेजस्वी का जवाब, BJP पर लगाया बिहार को बदनाम करने का आरोप

चारा घोटाला मामले में सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव के खिलाफ जमानत याचिका रद्द करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के लिए 25 अगस्त का तारीख दिया गया है.

Updated on: 18 Aug 2023, 05:02 PM

highlights

  • पत्रकार हत्या मामले पर तेजस्वी का जवाब
  • BJP पर लगाया बिहार को बदनाम करने का आरोप
  • चारा घोटाले पर कहा, चुनाव से पहले यह सब चलता रहेगा

Patna:

चारा घोटाला मामले में सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव के खिलाफ जमानत याचिका रद्द करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के लिए 25 अगस्त का तारीख दिया गया है. वहीं, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस पर कहा कि चुनाव से पहले यह सब चलता रहेगा. हम तो पहले से बोल रहे हैं और कुछ होने वाला नहीं है. कोर्ट में हम लोग अपनी बात को रखेंगे, हम लोगों को पहले से पता है कि हम लोगों को क्या करना है. उसके लिए हम क्लियर है. इन लोगों से कोई नहीं डरता है, हम लड़ेंगे और जीतेंगे. वहीं, अररिया में पत्रकार की हत्या के मामले में तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों को इस बात का दुख है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्पष्ट किया है कि जो भी लोग इस अपराध में शामिल हैं, उसको छोड़ना नहीं है. उन्हें जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भेजना का काम प्रशासन करेगी.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी का बड़ा ऐलान, कहा- बिहार में प्राइवेट सेक्टर में भी मिलेगा आरक्षण

बीजेपी का काम ही है, बिहार को बदनाम करना

वहीं, जंगलराज पार्ट 2 पर तेजस्वी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी का काम ही है, बिहार को बदनाम करना. बीजेपी ने जितना बिहार को बदनाम किया, शायद ही किसी और ने किया है और यह सब चलने वाला नहीं है. क्राइम रिकॉर्ड के मामले में दिल्ली से ज्यादा कहां क्राइम हो रहा है, जहां पीएम रहते हैं, जहां राष्ट्रपति रहते हैं. एनसीआर में एनसीआरबी के रिपोर्ट में सबसे ज्यादा क्राइम कहीं है, तो दिल्ली में. हत्या, किडनैपिंग, रेप, लूट दिल्ली में हो रहा है, जो कि होम मिनिस्ट्री के अंतर्गत आता है.

जनता सब जानती है- तेजस्वी

इसके साथ ही परिवारवाद के खिलाफ तेजस्वी यादव ने कहा कि यह लोग अभी से थोड़ी बोल रहे हैं, जनता सब जानती है. डेमोक्रेसी है और यहां हम चुनकर आते हैं और जनता ने हमें चुनकर लाया है. हम खुद ही थोड़ी आ गए हैं, जनता ने हमें चुना है और जनता सब जानती है. उनको पता है कि किसे अपना उम्मीदवार चुनना है.