logo-image

तेजस्वी यादव का BJP पर हमला, कहा- .. ना हो तो 100 सीट भी नहीं मिलेगा

इस कड़ी में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा का मतलब क्या है, आज के डेट में, ये लोग 400 पार की बात करते हैं.

Updated on: 15 Apr 2024, 01:13 PM

highlights

  • तेजस्वी यादव का बीजेपी पर हमला
  • कहा- .. ना हो तो 100 सीट भी नहीं मिलेगा
  • तेजस्वी यादव के रोजगार क्रांति से डर गए BJP

Patna:

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान को महज कुछ ही दिन शेष बचे हैं, उससे पहले पक्ष-विपक्ष के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुका है. इस कड़ी में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा का मतलब क्या है, आज के डेट में, ये लोग 400 पार की बात करते हैं. राम मंदिर, मस्जिद, गोदी मीडिया और आपका ईडी, सीबीआई, आईटी ना हो तो इनको 100 सीट भी नहीं मिलेगा. वहीं, जब तेजस्वी से पूछा गया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानथ भी बिहार आ रहे हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि अभी सब आएंगे, आप देखिए ना, जिसको आप नहीं जानते, वो भी आएंगे. आपको बता दें कि भाजपा इस चुनाव में 400 पार का नारा दे रही है. इसका दावा एनडीए में शामिल दल भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- चारा खाने वाला परिवार मटन और मछली कैसे खा गया?- राजनाथ सिंह

मंदिर-मस्जिद और गोदी मीडिया ना हो तो 100 सीट भी नहीं मिलेगा

उधर, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भी लगातार एनडीए पर हमला करती दिख रही हैं. रोहिणी आचार्य सारण सीट से चुनाव लड़ने वाली है और इसके साथ ही राजनीति में अपना डेब्यू कर रही है. बीजेपी ने 14 अप्रैल को अपना मेनिफेस्टो जारी किया था. जिसपर रोहिणी ने कहा कि तेजस्वी यादव जो रोजगार क्रांति लेकर आए हैं, उससे बीजेपी डर गए हैं.  रोहिणी इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और वो लगातार विपक्ष पर जुबानी हमला कर रही हैं. 

तेजस्वी यादव के रोजगार क्रांति से डर गए BJP

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महागठबंधन की 17 महीने की सरकार में तेजस्वी ने जो नौकरी का वादा किया था, उसे पूरा किया. बता दें कि रोहिणी आचार्य बीजेपी के गढ़ सारण से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं और वे बीजेपी के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगी. आपको बता दें कि बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटें हैं. एनडीए और महागठबंधन के बीच सीटों का फॉर्मूला तय किया जा चुका है. बिहार में कुल सात चरणों में मतदान होना है. पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा, जिसमें चार लोकसभा क्षेत्र नवादा, गया, जमुई और औरंगाबाद शामिल  है.