logo-image
लोकसभा चुनाव

सुधाकर सिंह ने मुख्यमंत्री की यात्रा को बताया व्यवधान, कहा - ऐसे लोगों को राजनीति में कर देना चाहिए प्रतिबंधित

सुधाकर सिंह ने एक बार भी निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार केवल भ्रष्टाचारियों, गुंडों और अधिकारियों के लिए सरकार चलाते हैं. किसानों के लिए वो कोई काम करना ही नहीं चाहते हैं.

Updated on: 16 Feb 2023, 12:43 PM

highlights

  • केवल भ्रष्टाचारियों, गुंडों और अधिकारियों के लिए चलाते हैं सरकार -  सुधाकर सिंह 
  • किसानों के लिए करना ही नहीं चाहते हैं काम -  सुधाकर सिंह 
  • ऐसे लोगों को राजनीति में करना चाहिए प्रतिबंधित -  सुधाकर सिंह 
  • समाधान नहीं बल्कि व्यवधान पैदा करना चाहते हैं सीएम -  सुधाकर सिंह 

kaimur:

बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. उनके इस रवैया के कारण पार्टी के  द्वारा उन्हें नोटिस भी दिया गया. खुद सुधाकर सिंह  ने इसका जवाब भी पार्टी को दिया था, लेकिन इन सब के बाबजूद भी मुख्यमंत्री पर हमला बोलना उन्होंने बंद नहीं किया है. उन्होंने एक बार भी निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार केवल भ्रष्टाचारियों, गुंडों और अधिकारियों के लिए सरकार चलाते हैं. किसानों के लिए वो कोई काम करना ही नहीं चाहते हैं. 

किसानों के लिए काम नहीं करती सरकार 

दरअसल कैमूर जिले के 5 प्रखंडों से होकर गुजरने वाली भारतमाला एक्सप्रेस वे में किसानों की जमीन जो अधिग्रहण किया जा रहा उसको लेकर वो किसानों से मिलने के लिए बुधवार की शाम रामपुर प्रखंड के अकोढ़ी गांव पहुंचे हुए थे. जहां उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के साथ मेरा अनुभव काफी खराब रहा है. वो भ्रष्टाचारियों, गुंडों और अधिकारियों के लिए सरकार चलाते हैं, किसानों के लिए कोई काम करना नहीं चाहते हैं. वो पिछले दरवाजे से राजनीति करते हैं.

जो चुनाव जीतकर नहीं आते हैं उन्हें कर देना चाहिए प्रतिबंधित

मंत्री सुधाकर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के खिलाफ जो बोल रहे हैं उसका जवाब तो वहीं देंगे की उन पर कौन हमला करता है और क्यों हमला करता है. मुख्यमंत्री सरकार बिहार के किसानों और मजदूरों के लिए नहीं चलाते हैं यह बात सबको मालूम है. उन्होंने कहा कि जो लोग चुनाव जीतकर नहीं आते हैं ऐसे लोगों को राजनीति में प्रतिबंधित करना चाहिए.

यह भी पढ़ें : BSEB ने छात्र के भविष्य के साथ किया खिलवाड़, हिंदी सब्जेक्ट की जगह कर दिया उर्दू

समाधान नहीं बल्कि व्यवधान पैदा करना चाहते हैं सीएम 

वहीं, मुख्यमंत्री के समाधान यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि समाधान यात्रा के दौरान यहां कैमूर के पढ़ौती पंचायत के कोचाढ़ी में अपने देखा होगा कि जब वो इस इलाके में आए थे तो गांव के किसानों को बंधक बना दिया गया था. पुलिस ने किसी को भी उनसे मिलने ही नहीं दिया था. रातों-रात पूरे गांव के विकास के कार्यों को डेंट पेंट करके दिखाने का प्रयास किया गया और उनके जाते ही सारी चीजें पुनः उजड़ गई. इस तरह से सीएम कोई समाधान नहीं बल्कि व्यवधान पैदा करना चाहते हैं.

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण