logo-image

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, RJD नेता को सरेआम मारी गोली

सीतामढ़ी में राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता की सरेआम गोली मारकर हत्‍याकर दी गई.

Updated on: 06 Oct 2019, 11:42 AM

New Delhi:

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आलम ये है कि दशहरा पूजन के समय भी ऐसी घटनाओं को रोकने में पुलिस बल फिस्ड्डी साबित हो रहा है. सीतामढ़ी में राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता की सरेआम गोली मारकर हत्‍याकर दी गई. उधर, दशहरा की चाक-चौबंद सुरक्षा व्‍यवस्‍था की पोल खोलते हुए देर रात अपराधियों ने पटना में एक युवक की हत्‍या कर दी.

यह भी पढ़ें- बिहार का बुरा है हाल : बाढ़ के साथ पैर पसार रहीं संक्रमित बीमारियां, किया जा रहा रसायन का छिड़काव

सीतामढ़ी के आरजेडी नेता की हत्‍या

सीतामढ़ी के बेलसंड थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह आरजेडी नेता अशोक साह को मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मार दी गई. अशोक साह को गोली तब मारी गई, जब वे सुबह में अपने खेत पर टहलने गए थे. वहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर गोलियों की बौछार कर दी. मृतक आरजेडी नेता सीतामढ़ी के परसौनी थाना के गिसारा गांव के रहने वाले थे. वे इस पंचायत के मुखिया भी रहे थे.

उधर, देर रात पटना के दीघा थाना क्षेत्र के रामजीचक इलाके में अपराधियों ने एक युवक रवि कुमार की गोली मारकर हत्‍या कर दी. हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने रविवार को दीघा-दानापुर रोड को जाम कर दिया. घटना तब हुई, जब दशहरा को लेकर सड़कों पर सुरक्षा के खास इंतजाम थे. जानकारी के अनुसार मृतक चेन्नई में एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारी था, जो दशहरा की छुट्टी में पटना आया था. घटना का कारण फिलहाल मालूम नहीं हो सका है. घटना के विरोध में रविवार की सुबह लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा. उन्‍होंने दीघा में सड़क जाम कर हंगामा किया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.