logo-image

'बागेश्वर बाबा को रोक कर और बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाकर दिखाओ...', सुशील मोदी की CM नीतीश को चुनौती

बिहार के पूर्व सीएम व बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर से सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है.

Updated on: 07 May 2023, 06:18 PM

highlights

  • सुशील मोदी ने फिर बोली सीएम नीतीश पर हमला
  • धीरेंद्र शास्त्री और बजरंग दल के बहाने बोला हमला
  • कहा-हिम्मत है तो धीरेंद्र शास्त्री को बिहार आने से रोककर दिखाएं
  • बजरंग दल पर नीतीश प्रतिबंध लगाकर दिखाएं-सुशील मोदी

Patna:

बिहार के पूर्व सीएम व बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर से सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र को बिहार में आने से रोकने व बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात को बहाना बनाते हुए सीएम नीतीश को खुली चुनौती दी है. सुशील मोदी ने कहा कि यदि नीतीश कुमार में हिम्मत है तो पटना आते ही संत धीरेंद्र शास्री को गिरफ्तार करें, बजरंग दल पर प्रतिबंध लगायें और रामनवमी पर हुए हिंसक उपद्रव की न्यायिक जांच के लिए आयोग गठित करें.

राम भक्तों को ही दंगाई घोषित कर रही नीतीस सरकार

सुशील मोदी ने कहा कि बाबा बागेश्वर धाम को बिहार में घुसने न देने की धमकी, बजरंग दल पर प्रतिबंध की मांग, श्रीरामचरित मानस की निंदा, राम मंदिर का विरोध, सासाराम-बिहार शरीफ में पथराव-बमबाजी से पीड़ित अनेक राम भक्तों को ही दंगाई घोषित कर एकतरफा कार्रवाई करना और ब्राह्मणों को विदेशी बताना यह साबित करता है कि महागठबंधन सरकार वोट बैंक के लिए पूरी तरह हिंदू विरोधी हो गई है. क्या यही आपकी 'धर्मनिरपेक्षता' है? उन्होंने कहा कि जो लोग कैबिनेट की पहली बैठक में 10लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा नौ महीने बाद भी पूरा नहीं कर पाए, वे असल मुद्दे से ध्यान भटकाए रखने के लिए हिंदुओं को टार्गेट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कहा कि क्या लालू-नीतीश ने तय कर लिया है कि इन्हें हिंदुओं का एक भी वोट नहीं चाहिए?

ये भी पढ़ें-तमिलनाडु के पूर्व DGP करुणा सागर  ने तेजस्वी की मौजूदगी में थामा RJD का दामन

PFI का साथ देनेवालों के पास बजरंग दल पर बोलने का हक नहीं

सुशील मोदी ने कहा कि जो लोग आतंकी संगठन पीएफआई की गतिविधियों और ' देश को कर्बला बना देने" जैसे बयान पर चुपी साधे रहे, उन्हें बजरंग दल पर बोलने का कोई हक नहीं है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक की पिछली कांग्रेस सरकार ने हिंसा, लूटपाट और दंगे से जुड़े 1600 मुकदमे वापस लेकर राज्य में PFI की जड़ें मजबूत की थीं. यही कांग्रेस आज बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का इरादा रखती है और बिहार में उसके मित्र एक वर्ग को खुश करने के लिए यही मांग दोहरा रहे हैं. सुशील मोदी ने आगे कहा कि सासाराम में पांच बार के विधायक और कुशवाहा समाज के सम्मानित नेता जवाहर प्रसाद रामनवमी पर शांति बनाये रखने के लिए सक्रिय रहे, लेकिन नीतीश सरकार ने उन्हें ही एक महीने बाद दंगाई घोषित कर गिरफतार करा दिया.